'बनल बा मूड अभी ताजा' गाने में दिखी शुभी और खेसारी लाल की रोमांटिक केमिस्ट्री

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 9:06 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. उनके गानों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. हाल में एक्ट्रेस का गाना 'बनल बा मूड अभी ताजा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Shubhi Sharma Khesari Lal Yadav Song Banal Ba Mood Abhi Taza Ho

भोजपुरी सिनेमा में ड्रीम गर्ल कही जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शुभी शर्मा अपनी दिलकश अदाओं और अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. शुभी शर्मा ने कई स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. शुभी शर्मा के गाने यूट्यूब पर हर किसी को पसंद आते हैं. साथ ही उनकी जोड़ी कई स्टार्स के पसंद की जाती है. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही जबरदस्त गाना 'बनल बा मूड अभी ताजा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. 

गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को उनके फैंस और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों की बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. 

'ब्लाउज के भीतर' गाने में दिखा शुभी शर्मा और निरहुआ का धमाकेदार डांस और रोमांस

दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 10,007,265 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर हजारोंं की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खेसारी लाल यादव और कल्पना ने अपनी आवाज दी है और गाने को विभाकर पांडे ने लिखा है. वहीं गाने का म्यूजिक अविनाश झा घूंघरू ने दिया. उनकी इस भोजपुरी फिल्म 'चरणों की सौगंध' का हैं.

'पला में लगा के कड़ी' गाने में शुभी शर्मा संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे निरहुआ

अन्य खबरें