'मेकअप गईल बिगड़' गाने में दिखा चिंटू पांडे संग शुभी शर्मा का धमाकेदार डांस

Smart News Team, Last updated: 02/02/2021 10:45 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत ड्रीम गर्ल कही जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शुभी शर्मा अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. इसके अलावा उनका डांस भी उनके फैंस को काफी पसंद आता है. इन दिनों एक्ट्रेस का एक ऐसा ही शानदार गाना 'मेकअप गईल बिगड़' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ स्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' नजर आ रहे हैं.
Shubhi Sharma Pradeep Pandey Chintu Song Makeup Gail Bigad

भोजपुरी सिनेमा में ड्रीम गर्ल के नाम से जाने जानी वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शुभी शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं और बिंदास अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. उन्होंने की बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही इनके गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते नजर आते हैं. शुभी शर्मा के गाने यूट्यूब पर हर किसी को पसंद आते हैं. साथ ही कई स्टार्स के साथ उनके गाने यूट्यूब पर वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाले में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही जबरदस्त गाना 'मेकअप गईल बिगड़' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है.

इस गाने को उनके फैंस और यूट्यूब के दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने की खास बात ये है कि इस गाने के वीडियो में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार कहे जाने वाले प्रदीप पांडे 'चिंटू' भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच शानदार रोमांस भरी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. साथ ही दोनों का अंदाज उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी की काफी तारीफें भी की जा रही हैं. गाने के वीडियो पर अब 1,774,539 व्यूज आ चुके हैं. 

'टाइम पास' गाने में दिखा शुभी शर्मा और खेसारी लाल का धमाकेदार डांस, यहां देखें

वहीं अगर गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, दोनों के इस रोमांटिक गाने को कल्पना ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल और म्यूजिक राजकुमार आर पांडे ने ही दिया है. दोनों का रोमांस भरा गाना उनकी हिट फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का है. बता दें कि इस फिल्म के पहले भी गाने यूट्यूब पर देखे और पसंद किए जा चुके हैं. इसके अलावा इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म में नजर प्रदीप पांडे 'चिंटू', सुरभि शुक्ला, गार्गी पंडित, राहुल देव, मोना लिसा, शुभम तिवारी और शुभी शर्मा आ रहे हैं.

'हिले पटना राजधानी' गाने में राहुल सिंह पर चला शुभी शर्मा की अदाओं का जादू

अन्य खबरें