'मन करे पीस दिही' गाने में शुभी शर्मा और चिंटू पांडे की जोड़ी लग रही कमाल, देखें

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Apr 2021, 12:58 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. इसके अलावा उनका डांस भी उनके फैंस को काफी पसंद आता है. इन दिनों एक्ट्रेस का गाना 'मन करे पीस दिही' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Shubhi Sharma Pradeep Pandey Chintu Song Mann Kare Pees

भोजपुरी ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा इंडस्ट्र की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अपनी दिलकश अदाओं और अंदाज के लिए काफी पसंद की जाती हैं. शुभी शर्मा ने कई स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस के गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं. शुभी शर्मा के गाने यूट्यूब पर हर किसी को पसंद आते हैं. साथ ही उनकी जोड़ी कई स्टार्स के पसंद की जाती है. 

वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक ऐसा ही जबरदस्त गाना 'मन करे पीस दिही' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ सुपरस्टार प्रदीप पांडे 'चिंटू' नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के साथ में एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी भी नदर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडिो में तीनों की लव ट्रायंगल केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही तीनों के इस रोमांस भरे गाने के वीडियो पर अब तक 9,557,417 व्यूज आ चुके हैं. 

'पानी पानी' गाने में दिखा शुभी शर्मा और खेसारी लाल के बीच जबरदस्स रोमांस, देखें

साथ ही गाने पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको मोहन राठौड़, इंदु सोनाली और हैप्पी राय ने दिया है. वहीं इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक राजकुमार आर पांडे ने दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' का है.

शुभी शर्मा ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, खेसारी लाल और अक्षरा ने भी दिया साथ

अन्य खबरें