'सांवरिया' गाने में दिखी शुभी शर्मा और राकेश मिश्रा की रोमांटिक केमिस्ट्री,देखें

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Mar 2021, 12:47 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और सुनने जाते हैं. साथ ही उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'सांवरिया' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.
Shubhi Sharma Rakesh Mishra Song Sanwariya

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा अपने अंदाज और बेहतरीन अदाकारी के लिए काफी पहचानी जाती हैं. उनके लाखों से भी ज्यादा संख्या में फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके हर अंदाज और अदा के दीवाने हैं. उनके फैंस उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों तक को काफी पसंद करते हैं. उन्होंने कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है. इतना ही नहीं उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार रोमांटिक गाना 'सांवरिया' यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. 

गाने के वीडियो में उनके साथ भोजपुरी सुपरस्टार राकेश मिश्रा भी नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. गाने के वीडियो में शुभी शर्मा राकेश मिश्रा के साथ खास पलों को बिताते हुए गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही गाने में दोनों के बीच रोमांस भरी केमिस्ट्री को फैंस और दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 105,465 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

शुभी शर्मा के गाने 'जान मिले आ जइह' को यूट्यूब पर किया जा रहा बेहद पसंद, देखें

कमेंट्स कर फैंस और दर्शक दोनों की जोड़ी और गाने की जमकर तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा अगर गाने के बारे में ज्यादा बात की जाए तो, दोनो के इस रोमांटिक गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि दोनों के ये रोमांटिक गाना उनकी फिल्म 'धरम के सौदागर' का है.

'मेरी जलती जवानी मांगे पानी पानी' गाने में दिखा शुभी और रितेश पांडे का रोमांस

अन्य खबरें