'ले ले पुदीना' पर स्मृति सिन्हा दी ऑनलाइन क्लासेज, देखें एक्कट्रेस का फनी अंदाज

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 5:43 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा अपने स्टाइल के लिए काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में स्मृति सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर की है, जिसमें वो पवन सिंह के गाने 'पुदीना ए हसीना' गाने पर ऑनलाइन क्लासेज लेती नजर आ रही हैं.
'ले ले पुदीना' पर स्मृति सिन्हा दी ऑनलाइन क्लासेज

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा अपने स्टाइल और अंदाज के लिए अपने फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं. स्मृति सिन्हा की फिल्मों और गानों को भी काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ अपना खास वक्त बिताना भी पसंद करती हैं और अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में स्मृति सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर की है.

वीडियो में वो पवन सिंह के गाने 'पुदीना ए हसीना' गाने पर ऑनलाइन क्लासेज लेती नजर आ रही हैं. स्मृति सिन्हा की इस धांसू फनी वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए वो लिखती हैं 'My #lelapudina Version #ınstagood #instafashion #instavideo'. साथ ही फैंस भी कमेंट्स कर अपने फनी रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं. साथ ही वीडियो में स्मृति सिन्हा चश्मा लगाए फनी फेस बनाती नजर आ रही हैं. 

स्मृति सिन्हा ने इस अंदाज में कर डाली अपने पतिदेव जी की बखान, वायरल हुई वीडियो

स्मृति सिन्हा की इस वीडियो पर अब तक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी ऐसी जबरदस्त फोटो वीडियो शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा स्मृति सिन्हा को सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन फॉलो करते हैं. वहीं अगर उनके काम के बारे में बात की जाए तो, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'रंगीला बाबू' से की थी.

स्मृति सिन्हा ने अपने होने वाले पति को कहा- शट अप

अन्य खबरें