स्वीटी छाबड़ा और खेसारी लाल का गाना 'अनपढ़ भतार मिली' यूट्यूब पर मचा रहा बवाल

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 12:28 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा के गाने यूट्यूब पर धूम मचाते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'अनपढ़ भतार मिली' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में उनके साथ सुरपस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Sweety Chhabra Khesari Lal Yadav Song Anpad Bhatar Mili

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक स्वीटी छाबड़ा भी हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके साथ ही उन्होंने कई बड़े स्टार्स क साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्हीं में स्टार्स में से एक हैं खेसारी लाल यादव, जिनके साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. 

दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों से लेकर गानों तक में काम किया है. साथ ही दोनों के गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. वहीं इन दिनों दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार और जबरदस्त गाना 'अनपढ़ भतार मिली' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही वीडियो में दोनों के बीच काफी नोक-झोक देखने को मिल रही है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल स्वीटी छाबड़ा को मनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

'मउगा मरद बा' गाने में दिखा स्वीटी छाबड़ा और रवि किशन के बीच दमदार रोमांस

वहीं दोनों के इस वीडियो पर अब तक 98,044 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात की जाए तो, दोनों के इस गाने को खुद खेसार लाल यादव ने गाया है. इसके अलावा भी दोनों के काफी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

'आईल उमड़ घुमड़ के' गाने में दिखा स्वीटी छाबड़ा का बोल्ड अंदाज और डांस, देखें

अन्य खबरें