'आईल उमड़ घुमड़ के' गाने में दिखा स्वीटी छाबड़ा का बोल्ड अंदाज और डांस, देखें

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 01:42 AM IST
  • भोजपुरी सिनेमा की कई हिट फिल्मों को अपने नाम करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा के गाने यूट्यूब पर धूम मचाते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. वहीं हाल में उनका एक धमाकेदार और रोमांटिक गाना 'आईल उमड़ घुमड़ के' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में उनके साथ सुरपस्टार और सांसद रवि किशन भी नजर आ रहे हैं.
Sweety Chhabra Song Aail Umad Ghumad Ke

भोजपुरी सिनेमा में और अपने फैंस के दिलों में अपनी खास पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा अपने गानों को लेकर यूट्यूब पर काफी वायरल रहती हैं और उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. उन्होंने कई बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है, जिनके साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. इसके अलावा उन्हीं स्टार्स के साथ उनके गाने यूट्यूब पर काफी देखे और पसंद किए जाते हैं.

 हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और रोमांटिक गाना 'आईल उमड़ घुमड़ के' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में स्वीटी छाबड़ा के साथ सुरपस्टार और सांसद रवि किशन भी नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में स्वीटी छाबड़ा हरी रंग की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में वो बेहद ही बोल्ड अंदाज के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

स्वीटी छाबड़ा और खेसारी लाल की कॉमेडी देखे छूट जाएगी आपकी भी हंसी, वीडियो वायरल

साथ गाने के वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 29,888 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. वही अगर गाने के बारे में बात करें तो, इसको महालक्ष्मी अय्यर ने गाया है. वहीं इसके बोल एस कुमार और विनोद स्वप्निल ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक ए.आर.अरुण मे दिया है. बता दें कि दोनों का ये गाना उनकी फिल्म 'दूल्हा ऐसन चाही' का है.

'OPPS वाली लैला' गाने में दिखा स्वीटी छाबड़ा का कातिलाना अदाओं संग बोल्ड डांस

अन्य खबरें