'ई अवारा के किस्मत' गाने में दिखा तनुश्री चटर्जी और कल्लू के बीच दमदार रोमांस

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 5:39 PM IST
  • भोजुपरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी के गानों के वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाते हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. हाल में तनुश्री चटर्जी का एक गाना 'ई अवारा के किस्मत' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में एक्ट्रेस के साथ सुपरस्टार अरविंद अकेला ‘कल्लू’ नजर आ रहे हैं.
Tanushree Chatterjee Arvind Akela Kallu Song E Awaara Ke Kismat

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने शानदार अंदाज के साथ-साथ अपने बिंदास डांस के लिए पसंद की जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी अपने फैंस दिलों पर राज करती हैं. वो अपने जबरदस्त गानों को लेकर यू्ट्यूब पर काफी छाई रहती हैं. साथ ह उनके गाने यूट्यूब पर काफी पंद किए जाते हैं. वहीं हाल में तनुश्री चटर्जी का एक 'मिश्री बाई के डांस' यू्ट्यूब पर काफी देखा जा रहा हैं. गाने में तनुश्री चटर्जी के साथ सुपरस्टार अरविंद अकेला ‘कल्लू’ भी नजर आ रहे हैं. 

साथ ही गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा गाना के वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज और डांस काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को भी उनके फैंस और बाकी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों के इस रोमांटिक गाने के वीडियो पर अब तक 2,311,961 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

'प्यार लेला किलो के भाव से' गाने पर दिखा तनुश्री चटर्जी का धमाकेदार डांस

साथ ही वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने को अरविंद अकेला ‘कल्लू’ और प्रियंका सिंह ने साथ में मिल कर गाया है. वहीं इस गाने के बोल आर.आर पकंज ने लिखे हैं. बता दें कि ये गाना उनकी फिल्म 'जवानी के रेल कहीं छूट न जाए' का है.

'बडहिया के रसगुल्ला' में दिखा तनुश्री का धमाकेदार डांस और कातिलाना अंदाज, देखें

अन्य खबरें