तनुश्री चटर्जी और अरविंद अकेला का गाना 'नहालू कोनो साबुन से' हो रहा वायरल

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 12:12 AM IST
  • भोजुपरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक गाना 'नहालू कोनो साबुन से' यू्ट्यूब पर छाया हुआ है. गाने में उनके साथ अरविंद अकेला 'कल्लू' भी नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी व्यूज आ चुके हैं.
Tanushree Chatterjee Arvind Akela Song Nahalu Kono Sabun Se

भोजपुरी सिनेमा की स्टाइलिश और अपने शानदार अंदाज के साथ-साथ अपने बिंदास डांस के लिए पसंद की जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी अपने फैंस दिलों पर राज करती हैं. साथ ही वो अपनी शानदार गानों को लेकर यू्ट्यूब पर काफी पसंद की जाती हैं. वहीं हाल में तनुश्री चटर्जी का एक 'नहालू कोनो साबुन से' यू्ट्यूब पर छाया हुआ है. गाने में उनके साथ अरविंद अकेला 'कल्लू' भी नजर आ रहे हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में कल्लू तनुश्री चटर्जी को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस गाने की खास बात ये है कि इस गाने को खुद एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू और तनु श्री ने गाया है. वहीं गाने को म्यूजिक अविनाश झा घुंघरु जी ने दिया है, जबकि गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं. तनुश्री चटर्जी और अरविंद अकेला 'कल्लू' का ये रोमांटिक गाना उनकी हिट फिल्म 'बब्बर' का है. इस फिल्म के पहले भी कई गाने यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं, जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. साथ ही गाने और फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है. दोनों के पहले भी कई गाने वायरल हो चुके हैं.

'लड़को को तुम बिगाड़ दोगी' गाने पर तनुश्री चटर्जी का डांस उड़ा देगा आपके भी होश

वहीं अगर एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो, उनके गाने अक्सर ही यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं, जिनको दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिलता है. तनुश्री चटर्जी कई भोजपुरी फिल्मों में कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. साथ ही उनकी फिल्मों और गानों को बेहद पसंद भी किए जाते हैं. उन्होंने कई सारी भोजपुरी फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ अपने शानदार अभिनय का जलवा दियाखा है. उनकी फिल्मों और गानों को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

तनुश्री चटर्जी और पवन सिंह के गाने 'शटर उठावा गोरी अपना' ने मचाई धूम, देखें

अन्य खबरें