तनुश्री चटर्जी के गाने 'ए राजा प्यार हो जाएगा' ने फैंस को बनाया दीवाना, देखें

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 9:07 PM IST
  • इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार तनुश्री चटर्जी के कई गाने वायरल हो रहे हैं, जिनको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं हाल में एक्ट्रेस का एक और रोमांटिक गाना 'ए राजा प्यार हो जाएगा' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 
Tanushree Chatterjee Song E Raja Piyar Ho Jaiba

भोजपुरी सिनेमा की स्टाइलिश और अपने शानदार अंदाज के साथ-साथ अपने बिंदास डांस के लिए पसंद की जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी अपने फैंस दिलों पर राज करती हैं. साथ ही वो अपनी शानदार गानों को लेकर यू्ट्यूब पर काफी पसंद की जाती हैं. वहीं हाल में तनुश्री चटर्जी का एक और बेहद रोमांटिक गाना 'ए राजा प्यार हो जाएगा' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने के यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

साथ ही गाने के वीडियो में तनुश्री चटर्जी के साथ एक्टर विशाल सिंह भी नजर आ रहे हैं. गाने में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसको खास पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस फैंस को भी काफी भा रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो पर अब तक हजारों का संख्या में व्यूज आ चुके हैं. गाना भलेही पुराना है, लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाअक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

तनुश्री चटर्जी और राकेश मिश्रा के गाने 'बर्फ का पानी' ने यूट्यूब पर लगाई आग

साथ ही बता दें कि तनुश्री चटर्जी और विशाल सिंह के इस गाने को खुशबू जैन ने गाया है. वहीं गाने के शानदार बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. दोनों का ये गाना दोनों की फिल्म 'ले आईब दुलहनिया पाकिस्तान से' का है. इस फिल्म के पहले भी कई गाने यूट्यूब पर वायरल हो चुके हैं, जिनको काफी पसंद किया गया है, जबकि फिल्म भी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म विशाल सिंह, तनुश्री चटर्जी, सम्पदा, अयाज़ खान और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

तनुश्री चटर्जी और कल्लू ने गाने 'ई अवारा के किस्मत' में मचाया तहलका,देखें वीडियो

अन्य खबरें