MMS वायरल होने के बाद फिर ट्रेंड हुईं भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस त्रिषाकर मधु, पवन सिंह के साथ सर्च किया जा रहा ये वीडियो

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 2:51 PM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिषाकर मधु का कुछ समय पहले एक MMS वायरल हो गया था, जिसे लेकर वह खूब चर्चा में रही. प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में है. लेकिन इस बार उनसे साथ पवन सिंह का नाम भी सर्च किया जा रहा है. चलिए बताते हैं इसका कारण.
त्रिषाकर मधु पवन सिंह का गाना खोजे ला कुंवार की बढ़ी सर्च रेटिंग.

भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी जबरदस्त बोल्डनेस से सनसनी मचा देने वाली एक्ट्रेस त्रिषाकर मधु का कुछ समय एक प्राइवेट MMM वीडियो लीक हो गया था, जिसे लेकर काफी बवाल हुआ. प्राइवेट और अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद त्रिषाकर मधु काफी चर्चा में रही. सोशल मीडिया पर भी वह ट्रेंड करने लगी. लोग त्रिषाकर मधु के प्राइवेट वीडियो को देखने के लिए सर्च करने लगे. हालांकि वीडियो जानबूझ कर लीक की गई थी, या किसी ने उनका अश्लील वीडियो लीक कर दिया था इसे लेकर जांच चल रही है.

लेकिन MMS वायरल होने का फायदा एक्ट्रेस को जरूर मिला है. एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद फैंस उनके प्राइवेट वीडियो को देखने के लिए लगातार यूट्यूब, गूगल और पोर्न साइट्स पर सर्च करने लगे. वीडियो लीक होने का एक्ट्रेस को ये फायदा हुआ कि उनकी सर्च रेटिंग काफी बढ़ गई और यूट्यूब पर उनके गानों के व्यूज धड़ाधड़ बढ़ रहे हैं.

Mumbai Cruise Drugs Bust: शाहरुख खान ने मजाक में कही थी जो बात, अब हो गई सच! बेटे आर्यन से NCB की पूछताछ

इस बीच यूट्यूब पर त्रिषाकर मधू और पवन सिंह का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के लिए त्रिषाकर मधू के साथ पवन सिंह का नाम भी सर्च कर रहे हैं. दरअसल त्रिषाकर और पवन का एक बेहद बोल्ड और रोमांटिक गाना 'कुंवार वाला चीज' लोगों को खूब पसंद आ रहा है औक ये सर्चिंग में टॉप पर बना हुआ है. गाने में पवन सिंह के साथ त्रिषाकर की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है.

एक महीने पहले वायरल हुआ था MMS

लगभग एक महीने पहले त्रिषाकर मधु का एमएमएस वायरल हुआ था. इसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही थी. इसके कुछ बाद भोजपुरी की एक और एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का भी प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था.

अन्य खबरें