दर्शकों को पसंद आ रहा अक्षरा सिंह का ‘डॉन्ट टच माय हैंड' सॉन्ग,सोशल मीडिया वायरल

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 08:38 PM IST
  • हाल ही में अक्षरा सिंह का एक गाना रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। गाने के बोल है "डॉन्ट टच माय हैंड". इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है. गाने के बोल अरविंद निषाद ने लिखे हैं. वहीं गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा हैं.
दर्शकों को पसंद आ रहा अक्षरा सिंह का ‘डॉन्ट टच माय हैंड' सॉन्ग,सोशल मीडिया वायरल

हाल ही में अक्षरा सिंह का एक गाना रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. गाने के बोल है "डॉन्ट टच माय हैंड". इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है. गाने के बोल अरविंद निषाद ने लिखे हैं. वहीं गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा हैं. ये गाना अभी सिर्फ ऑडियो में अपलोड किया गया है. यूट्यूब पर लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में अक्षरा सिंह अपने पुराने प्यार को खरी- खोटी सुनाती नजर आ रही हैं साथ ही चेतावनी भी दे रही हैं और कह रही हैं, ए बाबू सुन... डोंट टच माय हैंड.

गाने को यूट्यूब पर जीएमजे ग्लोबल म्यूजिक जंकशन भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हमेशा अपनी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं.

निधि झा का गाना 'गर्मी बा देहिया में' इंटरनेट पर लगा रहा आग, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह के इस गाने की बात करें तो अक्षरा इसमें अपने पुराने प्यार से मिली बेफवाई से खफा होकर उसे बहुत कुछ बोलती हैं. गाने में वो कहती है कि उनसे प्यार करने वालों की कमी नहीं है. लेकिन मैं तुम्हारी दीवानी थी पर अब तुम शादी कर रहे हो तो जाओ और अपनी शादी कर लें. गाने में उन्होंने बताने की कोशिश की है कि जिस शख्स से प्यार करो और फिर उसी से धोखा मिले तो क्या होता है.

बता दें कि अक्षरा सिंह काफी अच्छी सिंगर और एक्ट्रेस हैं। उनके गाने और फिल्में दर्शकों के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। अपनी अदाओं की वजह से अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं जिसमें वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो खूब पसंद किए जाते हैं। अक्षरा सिंह भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों में उन्होंने कई रोमांटिक सीन भी दिए।

अन्य खबरें