'घूंघट में घोटाला 2' से प्रवेश लाल का फर्स्ट लुक, अक्षय की इस फिल्म से तुलना

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Aug 2021, 8:46 PM IST
  • एक्टर प्रवेश लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'घूंघट में घोटाला 2' से आज पहला पोस्टर जारी हो गया है. पोस्टर में प्रवेश लाल दुल्हन की तरह श्रृंगार किए हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस पोस्टर को देख फिल्म की तुलना अक्षय कुमार के लक्ष्मी बम से की जा रही है.
फिल्म घूंघट में घोटाला 2 से प्रवेश लाल का फर्स्ट लुक जारी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर कलाकार प्रवेश लाल यादव की मचअवेटेड फिल्म 'घूंघट में घोटाला 2' से आज पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है. फैंस बेसब्री से फिल्म से पहले लुक का इंतजार कर रहे थे. पोस्टर के रिलीज होते ही प्रवेश लाल ने अपने लुक से धमाका कर दिया है. पोस्टर में प्रवेश लाल यादव किन्नर की तरह दिख रहे हैं. कानों में झुमका ,माथे पर सिंदूर औऱ मांग टीका लगाए हुए, हाथों में चूड़ी औऱ नेल पॉलिश और लाल बिंदी के साथ वह पूरे श्रांगार में देखे जा सकते हैं. 

'घूंघट में घोटाला 2' से प्रवेश लाल का पहला लुक सामने आते ही सभी उनके लुक की तुलना अक्षय कुमार के बॉलीवुड फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ से की जा रही है. दरअसल लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार ने किन्नर का किरदार निभाया था. हालांकि अबतक प्रवेश लाल के रोल के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. 

अक्षरा सिंह की बिग बॉस ओटीटी में एंट्री, पहले जा चुके हैं ये भोजपुरी कलाकार

प्रवेश लाल यादव और निरहुआ ने घूंघट से घोटाला 2 का पहला लुक शेयर किया है, जिसके बाद से ही ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वैसे फिल्म का पोस्टर जितना अमेजिंग लग रहा है उतना ही डरावना भी.

 बात करें फिल्म घूंघट में घोटाला 2 के बारे में तो फिल्म निरहुआ एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनी है और इसका निर्देशन मंजुल ठाकुर द्वारा किया गया है. फिल्म में प्रवेश लाल यादव के साथ संजय पांडे, अमित शुक्ला, किरण यादव, अजय सूर्यवंशी, श्वेता वर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. खास बात यह है कि इस फिल्म के साथ एक्ट्रेस तनीषा मेहता भोजपुरी में डेब्यू करने जा रही हैं.

जेनिफर विंगेट ने कराई बोल्ड फोटोशूट, कोरोना होने पर भी नूर में नहीं आई कोई कमी

अन्य खबरें