हॉट फोटो शेयर कर बोलीं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह- साबित करने के लिए कुछ नहीं है

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 9:37 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह की लेटेस्ट फोटो ने  इंस्टाग्राम में  एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा है. अक्षरा के फैंस उनकी फोटो को लाइक करने के साथ ही उनकी हॉटनेस और खूबसूरती की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.
भोजपुरी एक्टर्स अक्षरा सिंह 

मशहूर भोजपुरी एक्टर्स अक्षरा सिंह अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है. अक्षरा एक बार फिर अपनी हॉटनेस के कारण चर्चें में हैं. जी हां अक्षरा की हाल में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर ने तहलका मचा दिया है. फैन्स इस तस्वीर को पंसद करने के साथ ही अक्षरा की खूबसूरती और हॉट लुक की तरीफ करते भी नही थक रहे हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पास साबित करने के लिए कुछ भी नही है ये मेरी टी-शर्ट में भी लिखा है. नीले रंग की टी-शर्ट और स्पेक्स लगा कर पाउट बनाई हुई अक्षरा काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि अक्षरा आप जितना अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हो उतना कोई नही रहता हमें आप पर गर्व है.

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

हाल ही में रीलीज हुए गाने ‘तू सुधरबा न’ से एक बार फिर फैन्स के दिलों पर राज करने वाली भोजपुर सुपर स्टार अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अक्षरा ने भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी हैं. सोशल मीडिया पर सिर्फ तस्वीरें ही नही अक्षरा म्यूजिक वीडियो भी अपलोड करती हैं. अक्षरा को गायकी का शौक है यही कारण है कि तू सुधरबा न गाने को अक्षरा ने अपनी आवाज दी है.

अन्य खबरें