चांदनी बनी लॉकडाउन के बीच बनने वाली पहली फिल्म

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 02:47 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस निधि झा लूलिया की अपकमिंग फिल्म चांदनी बनकर तैयार हो चुकी है. पवन सिंह और निधि झा की फिल्म चांदनी लॉकडाउन में बनने वाली पहली फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सरकार के नियमों का पालन किया गया.
पवन सिंह और निधि झा की फिल्म चांदनी की शूटिंग पूरी

भोजपुरी सुपर स्‍टार पवन सिंह और लूलिया निधि झा स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म चांदनी बनकर तैयार है. यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जो लॉकडाउन में बनी है. इस फिल्‍म की शूटिंग भी एक ही शेड्यूल में मुंबई और पटना में हुई है. इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी गाईड लाइंस का विशेष ध्‍यान रखा गया, तब जाकर यह फिल्‍म पूरी हुई है.

फिल्‍म ‘चांदनी’ में पवन सिंह और निधि झा के साथ बृजेश त्रिपाठी और दीपक सिन्‍हा भी फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म का निर्माण माधुरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले हुआ है, जिसकी प्रस्‍तुति मां अंबा फिल्‍म्‍स और फ्युचर विज इंटरटेंमेंट द्वारा की गई है. फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा हैं और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. 

अमिताभ बच्चन के मंदिर में उनके 78वें बर्थडे पर हो रही है ये खास तैयारी

फिल्‍म को लेकर पवन सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के बीच फिल्‍म की शूटिंग करना आसान नहीं था. फिर भी हमने कोशिश की और एक ही शेड्यूल में फिल्‍म को पूरा किया. यह फिल्‍म बेहद अच्‍छी और इंटरटेंनिंग बनी है. दर्शकों को भी फिल्‍म पसंद आयेगी. गाने भी फिल्‍म के शानदार हैं. देश में जब सिनेमाघर खुलेंगे, उसके बाद यह फिल्‍म रिलीज होगी। उम्‍मीद है दर्शकों का प्‍यार और दुलार हमें खूब मिलेगा.

Happy Birthday Amitabh Bachchan: AIR के रिजेक्शन से लेकर शहंशाह बनने तक की कहानी

अन्य खबरें