भोजपुरी नवरात्रि सॉन्ग: पवन सिंह का 'नौ दिन नवरात्र' गाना रिलीज, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Oct 2020, 8:18 PM IST
भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह का लेटेस्ट नवरात्र स्पेशल सॉन्ग रिलीज हो चुका है। इस गाने का ना है नौ दिन नवरात्र के। गाने के रिलीज के साथ ही फैंस को ये भाने भी लगा है। पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने इस गीत को गाया है।
भोजपुरी नवरात्रि सॉन्ग: पवन सिंह का 'नौ दिन नवरात्र' गाना रिलीज, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार पवन सिंह का लेटेस्ट गाना रिलीज हो चुका है। नवरात्रि के मौके पर भोजपुरी गाना दर्शकों को खूब भा रहा है। इस गाने का नाम नौ दिन नवरात्र है। पवन सिंह का गाना रिलीज होते वायरल हो गया है। इस नवरात्र से पहले ही पवन सिंह ने फैंस के लिए नवरात्र स्पेशन गाना रिलीज कर दिया है। अब नवरात्रि के मौके पर फैंस का भरपूर प्यार भी इस गाने को मिल रहा है। पवन सिंह एक बार फिर अपने गाने को लेकर छा गए हैं।

पवन सिंह के लेटेस्ट भोजपुरी गाने नौ दिन नवरात्र से एक गाना और रिलीज हुआ था जिसे 24 घंटे से कम समय में मिलियन व्‍यूज मिले थे। उसके बाद अब उनका दूसरा देवी गीत ‘नौ दिन नवरात्र’ रिलीज हो गया है। इस गाने को रिलीज के साथ उनके फैंस व भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स ने जमकर पसंद किया है। यही वजह है कि पवन सिंह के लेटेस्ट गाने को अब तक 507,370 व्‍यूज मिल चुके हैं। यह‍ गाना आर वी एफ इंटरटेंमेंट से रिलीज हुआ है।

पवन सिंह ने देवी गीत ‘नौ दिन नवरात्र’ के प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। इस गाने में महानवरात्र के महत्व और पूजा के बारे में बताया गया। इस गाने में संगीत छोटे बाबा ने दिया है। पवन सिंह के इस गाने के बोल अजय बच्‍चन का है। येकंसेप्‍ट दीपक सिंह द्वारा क्रिएट किया गया है तो वहीं पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। इस गाने की रिलीज पर सिंगर पवन सिंह ने हा कि हर साल की तरह इस बार भी मां की कृपा सभी पर रहे। मां अंबे के स्वागत के लिए ये गाना बनाया गया है।

करीना कपूर ने शेयर की तैमूर की क्यूट फोटो, कहा- IPL में जगह है तो बताओ!

अन्य खबरें