पवन सिंह का 'सिंगल पलंगिया' गाना मचा रहा धूम, पहले ही दिन 1.5 मिलियन व्यूज

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 5:54 PM IST
  • पवन सिंह के गानों का लोगों को रहता है इंतज़ार, रिलीज के बाद मिलियन व्यूज के साथ होते हैं वायरल,बता दें कि पवन सिंह की फिल्में भी भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद है, जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से होता है.
पवन सिंह का 'सिंगल पलंगिया' गाना मचा रहा धूम, पहले ही दिन 1.5 मिलियन व्यूज से मचाया तलहका

पावर स्टार पवन सिंह भोजपुरी गायकी में अकेले राजा हैं. यही वजह है कि इनका गाना जब भी आता है, तब किसी भी गायक के गाने नहीं चलते हैं. आज इनकी लोकप्रियता इतनी हो गयी है कि हिंदी में भी पवन सिंह का डिमांड बेहद होने लगा है. वे आज सबके पसंदीदा स्टार बनते जा रहे हैं. उनका गाना इंटरनेशनल स्तर पर पसंद किया जा रहा है. हालिया उदाहरण आज के गाने से मिल रहा है, उनका रिलीज गाना 'सिंगल पलंगिया', जिसे पहले ही दिन 1.5 मिलियन व्यूज मिला.

पावर स्टार पवन सिंह का जलवा एक बार फिर से भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में खूब चल रहा है. उनका कोई भी गाना एक दिन में 5 मिलियन के पार जाता है. तभी तो उनका नया गाना 'सिंगल पलंगिया' ने पहले ही दिन महज कुछ ही घंटों में डेढ़ मिलियन यानी 1.5 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर गया है. पवन का यह गाना डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और बेहद तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस गाने को अब तक 1,600,234 व्यूज मिल चुके हैं. इससे पहले पिछले रिलीज पवन के कई गाने चार्टबस्टर हो चुकी है. लेकिन 'सिंगल पलंगिया' जिस तरह से वायरल हो रही है, उससे साफ मालूम पड़ता है कि यह गाना भी एक नया रिकॉर्ड बनाएगी.

पावर स्टार का पावर इस गाने में हर तरफ से खूब देखने को मिल रहा है. चाहे वो गाने में आवाज हो या फिर गाने के वीडियो में उनका परफॉर्मेंस, सभी भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को इतने पसंद आ रहे हैं कि यह गाना आग की तरह फैल चुका है. 'सिंगल पलंगिया' गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है. गाने का लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. प्रोड्यूसर धीरज सिंह है.

वहीं, इस गाने को मिल रहे प्यार और दुलार के बाद पवन सिंह ने सबों का आभार जताया और कहा कि यह वक़्त खुशी मनाने का तो नहीं है, लेकिन जब आप सभी घरों में हैं तब हमने आपके मनोरंजन के लिए कुछ गाने लेकर आ रहे हैं. बता दें कि पवन सिंह की फिल्में भी भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद है, जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से होता है.

दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना ग्लैमरस लुक, देखें वीडियो

 

अन्य खबरें