खेसारी-अक्षरा के बाद पवन सिंह संग नजर आएंगे रैपर बादशाह, मुंबई में मुलाकात की फोटो वायरल

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 12:27 PM IST
  • अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ हाल ही में रैपर बादशाह का पानी पानी का भोजपुरी वर्जन रिलीज हुआ था. अब पवन सिंह भी बादशाह के साथ कुछ नया लेकर आने वाले हैं. नए प्रोजेक्ट को लेकर हाल ही में पवन ने मुंबई में बादशाह के साथ मुलाकात की.
बादशाह संग नजर आएंगे पवन सिंह

बॉलीवुड में अपने गानों से धमाल मचाने वाले रैपर बादशाह का जादू इन दिनों भोजपुरी में देखने को मिल रहा है. हाल ही में बादशाह के हिट सॉन्ग 'पानी पानी' का भोजपुरी वर्जन रिलीज हुआ. इसमें बादशाह भोजपुरी में रैप करते दिखें. अब जल्द ही भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और मशहूर रैपर बादशाह की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिल सकती है. क्योंकि इसकी सुगबुगाहट भी शुरू हो चुकी है. ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पवन सिंह ने बादशाह और आदित्य देव के साथ मुंबई में मुलाकात की है, जिसकी फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. 

इस मुलाकात को बेहद खास भी बताया जा रहा है और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही बादशाह और पवन कुछ नया लेकर आएंगे. कहा जा रहा है कि 'पानी पानी' गाने के भोजपुरी वर्जन में रैप करने के बाद बादशाह का भोजपुरी से लगाव बढ़ गया है. इसलिए अब वे एक बार फिर नए सिरे से नए स्टार के साथ काम करने को इक्छुक हैं. इसलिए उनकी मुलाकात अब हिट मशीन कहे जाने वाले पवन सिंह से हुई. 

Video: पवन सिंह-मोनालिसा ने किया जमकर रोमांस, कहा- 'फट जाइ चोली हो'

इससे पहले पवन सिंह सलीम सुलेमान और पायल देव के साथ मिलकर बड़ी हिट दे चुके हैं. ऐसे में बादशाह का पवन और आदित्य देव से मुलाकात इस बात की ओर इशारा है कि ये सभी मिलकर जल्द ही धमाकेदार गाने की जबरदस्त प्लानिंग कर रहे हैं.

बादशाह, पवन सिंह, आदित्य देव और टीम
 मुंबई में पवन सिंह, रैपर बादशाह की मुलाकात की फोटो

जानकारी के अनुसार, नए कांसेप्ट पर काम करने वाली म्यूजिक कंपोजर पायल देव भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकती हैं, जो पवन के साथ पहले भी 'बारिश बन जाना' में काम कर चुकी हैं. अब जब पवन, पायल और बादशाह की तिकड़ी नया धुन लेकर आएगी, तो धमाका होना तय ही है. लेकिन फैंस को इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा.

कॉमेडी के साथ सार्थक संदेश देने वाली प्रकाश जैश की शार्ट फिल्म 'उधारी बाबू' रिलीज

अन्य खबरें