पवन सिंह को जन्‍मदिन पर मिला ये शानदार रिटर्न गिफ्ट, पावरस्टार ने कहा- शुक्रिया

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 4:46 PM IST
  • पावर स्‍टार पवन सिंह का गाना ‘आ जईहे पांच के’ नये साल का पहला सॉन्ग है,जिसे उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया. गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया. महज एक ही दिन में इसे 7 मिलियन व्‍यूज मिले.
पवन सिंह गाना आ जईहे पांच के

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावर स्‍टार पवन सिंह का नया साल 2022 का पहला गाना ‘आ जईहे पांच के’ उनके जन्‍मदिन के मौके पर रिलीज किया गया. रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. गाने को एक ही दिन में 7 मिलियन से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं. ‘आ जईहे पांच के’गाना जेपी स्‍टार पिक्‍चर्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में पवन का पावर एक बार फिर सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं. अब तक गाने को 110,664 लोग कमेंट कर चुके हैं, जबकि खबर लिखे जाने तक इस गाने को 7,629,751 लोग देख चुके हैं.

पवन के नए सॉन्ग ‘आ जईहे पांच के’ लेकर उनके फैंस काफी खुश हैं. क्योंकि गाने को पवन सिंह के बर्थडे पर रिलीज किया गया. वहीं इतने व्‍यूज के साथ फैंस ने भी पवन को बर्थेडे का रिटर्न गिफ्ट के रूप में दिया है. फैंस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने कहा कि ये होता है असली गाना, जब कानों में आवाज सुनाई दे तो दिल को सकून मिलता है. आपकी आवाज से दिल और मन गदगद हो गया. कुछ और फैंस ने कहा कि पवन सिंह के गाने का मीटर इतना तेज है कि उसके आसपास कोई भटक भी नहीं सकता. 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के टैटू ने खींचा फैंस का ध्यान, आखिर लिखवाया किसका नाम?

जन्मदिन और गाने को इतना प्यार देने के लिए पवन ने भी अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- जनता के आशीर्वाद से यह गाना हिट हो रहा है. आपने मेरा जन्‍मदिन जिस तरह से सेलिब्रेट किया है, उसके लिए आभार. यह आपका गाना है, खूब मन से सुनिए और अपना प्‍यार बनाए रखिए.

आ जईहे पांच के गाने की झलक

‘आ जईहे पांच के’ गाना को पवन सिंह ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है और इस गाने में उनके साथ ग्‍लैमरस डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्‍ट्री गाने में खूब पसंद भी आ रही है. गाने के लिरिक्‍स रौशन सिंह ने लिखे है और म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह का है. डायरेक्‍टर मनोज नारायण है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.

यहा देखिए आ जईहे पांच के गाने का वीडियो-

जब कपिल के सिर चढ़ा जैक डेनियल- जॉनी वॉकर का खुमार, 9 लाख का पड़ा ट्वीट

अन्य खबरें