पवन सिंह के सावन स्पेशल सॉन्ग 'शिवाला पा सोमारी' ने यूट्यूब पर तोड़ डाले रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Jul 2021, 2:53 PM IST
  • सावन का महीना शुरू होते ही भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने अपने गानों से धमाका कर दिया है. हाल ही में रिलीज हुआ उनका सावन स्पेशल सॉन्ग 'शिवाला पा सोमारी' ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज बना डाले हैं.
स्पेशल सॉन्ग ‘शिवाला पा सोमारी’

भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन सिंह के गाने हर मौके को खास बना देते हैं. नवरात्र, होली, छठ और सावन जैसे त्योहार उनके गानों के बिना अधूरे लगते हैं. लेकिन बात अगर सावन की हो तो पवन सिंह का गाना रिलीज ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. सावन महीने के शुरुआत में ही पवन सिंह ने अपने सावन स्पेशल सॉन्ग 'शिवाला पा सोमारी' के साथ धमाका किया. हाल ही मे रिलीज हुए उनके इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर इस गाने ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज बना डाले हैं.

रिलीज होने के 24 घंटे से भी कम समय में गाने को लगभग 3 मिलियन व्यूज मिले थे. वहीं अब इसके व्यूज का आंकड़ा 9 मिलियन (खबर बनाने तक) के करीब पहुंच गया है. गाना 23 जुलाई को शुभ लाभ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. गाने की धुन इतनी कमाल की है, जिसे सुन शिव की भक्ति में तन मन झूमने लगेगा.

काजल राघवानी के इस वीडियो को देखकर आप भी हो जाएंगे फैन, देखें वीडियो

गाने को पवन सिंह ने अपनी दमदार आवाज और परफॉर्मेंस के साथ और भी खूबसूरत बना दिया है. गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ जिया रॉय नजर आ रही है. गाने के बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और इसे म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफर राहुल यादव हैं और कांसेप्ट दीपक सिंह का है

बात करें गाना 'शिवाला पा सोमारी' की तो रिलीज के बाद से गाना खूब वायरल हो रहा है और गाने को बार-बार सुना जा रहा है. भोलेनाथ के भक्त इस गाने को सुन भक्ति भाव से ओत प्रोत हो रहे हैं. जल्द ही यूट्यूब पर ये गाना 10 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर देगा.

Kanwar Song: अक्षरा सिंह का गाना ‘गौरा रानी की नौकरानी कभी हार नहीं सकती’ रिलीज

अन्य खबरें