अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘तोहरा दुआरा पे बजता डीजे’ ने यूट्यूब पर मचाई धमाल

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 11:21 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का हर गाना रिलीज होते ही छा जाता है. उनके हर गाने को फैंस का भरपूर रिस्पॉन्स मिलता है. तोहरा दुआरा पे बजता डीजे गाना भी इनदिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.
कल्लू का गाना तोहरा दुआरा पे बजता डीजे. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर-एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के कई सुपरहिट गानों में से एक है उनका ये गाना तोहरा दुआरा पे बजता डीजे. ये गाना एक रोमांटिक सैड सॉन्ग है. गाने में देखा जा सकता है कि प्रेमिका की शादी किसी और से होने के कारण उनका प्रेमी बहुत दुखी है और इस गाने को गा रहा है. यूट्यूब पर गाने के वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

‘तोहरा दुआरा पे बजता डीजे’ गाने को अरविंद अकेला कल्लू के साथ ही अंतरा सिंह प्रियंका ने भी गाया है. वैसे तो दोनों ने एक साथ कई गाने गाए हैं. लेकिन ये गाना उनके सुपरहिट भोजपुरी गानों में से एक है. वहीं, गाने के लेखक अखिलेश कश्यप है. इसे म्यूजिक दिया है श्याम सुंदर ने.

काजल राघवानी ने शेयर की क्यूट अंदाज के साथ खूबसूरत फोटो, फैंस बोल- क्या बात है

तोहरा दुआरा पे बजता डीजे गाना लोगों को इतना पसंद आया कि यूट्यूब पर इसे 100 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में कल्लू की एक्टिंग कमाल की है. बता दें कि, सिंगिंग में पॉपुलैरिटी हासिल करने के बाद कल्लू ने एक्टिंग करियर की ओर हाथ आजमाया. उन्होंने फिल्म दिल भईल दीवाना के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. आज कल्लू की पहचान इंडस्ट्री में एक जाने माने एक्टर और सिंगर के तौर पर हैं.

यूट्यूब पर छाया पवन सिंह का गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो', व्यूज की हुई बरसात

अन्य खबरें