सुनिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं'

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 01:48 AM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक और धमाकेदार गाना रिलीज हो चुका है,जिसका नाम है 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं'. खेसारी के हर गाने की तरह ये गाना भी रिलीज होती ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.
गाना तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई हिट गाने गाए हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा ही खेसारी के गानों की धूम रहती है. इसके साथ ही हर मौके पर औऱ तीज त्यौहारों में भी खेसारी के गानों को खूब पसंद किया जाता है.

खेसारी के कई गानों की तरह एक और गाना इनदिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. ये नया गाना आज ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही इसे खूब पसंद किया जा रहा है.खास बात यह है कि इस गाने के बोल हिंदी में हैं. गाने का नाम है 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं.'

काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना ‘मुस्की मार के जे बोलेला करेजवु’ हुआ हिट

इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और खेसारी के साथ ही भोजपुरी की मशहूर सिंगर खुश्बू तिवारी ने भी इसे आवाज दी है. इसके बोल यादव राज ने लिखे हैं और ओम झा ने इसे संगीत लिया है. गाने में खेसारी का जबरदस्त डांस भी देखा जा सकता है. ये गाना इसलिए भी खूब पसंद किया जा रहा है क्योंकि ये रैप सॉन्ग हैं, जो आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा. 

खेसारी लाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर गाने के फोटो को शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने पोस्ट कर लिखा - स्पीड रिकॉर्डस यूट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज होए वाला बा. इसलिए अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिये और चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए. ठीक है!

बात करें खेसारी के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने हाल ही में फिल्म 'लिट्टी चोका' की शूटिग पूरी कर ली है. इसमें उनके साथ काजल राघवानी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी.

खेसारी लाल यादव के गाने 'घाम लगता ऐ राजा' ने यूट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

अन्य खबरें