यूट्यूब पर छाया पवन सिंह का गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो', व्यूज की हुई बरसात

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 08:47 PM IST
  • भोजपुरी स्टार पवन सिंह के गाने उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. अपने हरेक गाने से तहलका मचाने वाले पवन सिंह इस बार एक और भोजपुरी गाने के साथ यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं, जिसका नाम है 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' .
पवन सिंह का गाना मीठा मीठा बथे कमरिया हो. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह का जादू भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब देखने को मिलता है. पवन के गाने और फिल्मों का नशा ऐसा ही जो लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. एक बार फिर से पवन अपने गाने के साथ यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं.

भोजपुरी गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया हो' का जादू इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहा है. इस गाने के वीडियो सॉन्ग ने धूम मचा दी है और यूट्यूब पर इसमें व्यूज की बरसात हो गई है. बता दें कि अबतक ये गाना यूट्यूब पर 103 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

धड़कता हमरो जिया सॉन्ग में देखें काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री

मीठा मीठा बथे कमरिया हो गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दी है. बात करें कुछ समय पहले रिलीज हुए पवन सिंह के इस गाने की तो इसे खुद पवन सिंह ने आवाज दी है. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी के हैं और इसे म्यूजिक दिया है आशीष वर्मा ने. इस गाने में बेहतरीन डांस और जबरदस्त ठुमके भी देखे जा सकते है, जिसे राहुल ने कोरियोग्राफ किया है .

अक्षरा सिंह के हमरा मरद चाही सॉन्ग इंटरनेट पर वायरल, दखें जबरदस्त डांस

अन्य खबरें