सावन के मौके पर अंकुश राजा का गाना 'जलवा चढ़ईले बानी' मचा रहा धूम, आ रहे व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 10:47 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और सिंगर अंकुश राजा अपने गानों को लेकर काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर धमाका करते हैं. उनके गानों पर काफी व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं सावन के मौके पर अंकुश राजा का एक धमाकेदार गाना 'जलवा चढ़ईले बानी' यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.
सावन के मौके पर अंकुश राजा का गाना 'जलवा चढ़ईले बानी' मचा रहा धूम

भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते हुए एक्टर और सिंगर अंकुश राजा ने बेहद ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उनके अभिनय और गानों को काफी पसंद किया जाता है. उनके गाने यूट्यूब पर फैंस और दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा अंकुश राजा के गाने अक्सर ही यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी देखा और पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गानों पर काफी व्यूज देखने को मिलते हैं. 

वहीं सावन के मौके पर अंकुश राजा का एक धमाकेदार गाना 'जलवा चढ़ईले बानी' यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने का ऑडिय रिलीज हुआ है. वहीं फैंस और दर्शकों को अब इस गाने के वीडियो रिलीज होने का इंतजार है. गाने के बोलों को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के इस ऑडियो पर अब तक 378,740 व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

अंकुश राजा का गाना 'भतार अईब की ना' रिलीज होते ही दर्शकों को भाया, देखें

वहीं दोनों का ये गाना आज ही रिलीज हुआ है. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको अंकुश राजा और शिल्पी राजी ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. इसके अलावा भी तीनों ने साथ में कई गानों में अपनी आवाज दी है. तीनों के गानों को काफी पसंद किया जाता है.

राजा की शादी में भाई अंकुश ने धमाकेदार डांस, 'देख ला ए साली' गाना हो रहा वायरल

अन्य खबरें