अंकुश राजा और शिल्पी राजी का गाना 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' मचा रहा धूम

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 11:26 PM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर अंकुश राजा और शिप्ली राज अपने गानों को लेकर काफी पसंद किए जाते हैं. दोनों के गाने यूट्यूब पर धूम मचाते हैं. साथ ही उनके गानों पर काफी भारी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. हाल में दोनों का एक ही धमाकेदार गाना 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है.
Ankush Raja Shilpi Raj Song Kunware Me Ganga Nahaile Bani Video

भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और सिंगर अंकुश राजा ने काफी कम समय में इंडस्ट्री और अपने फैंस के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उनके अभिनय और गानों को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गानों पर मिलियन्स में व्यूज देखने को मिलते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह भी नजर आ रही हैं. 

गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच प्यार भरी नोक-झोंक देखने को मिल रही हैं, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों के बीच के केमिस्ट्री को काफी पसंद की जा रही है. दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 323,237,285 की संख्या में व्यूज देखने को मिल रही है. 

अंकुश राजा के गाने धमाकेदार 'जिया करेजा' फैंस के बीच मचा रहा तबाही, वीडियो वायरल

साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक करोड़ों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको अंकुश राजा और शिल्पी राजी ने साथ मिलकर गाया है. वहीं इसके लिरिक्स बॉस रामपुरी और मनीष रोहतासी ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. इसके अलावा भी दोनों के काफी गाने यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे जिसको काफी पसंद किया जाता है.

अंकुश राजा का गाना 'गवना कराके लुधियाना बानी जी' फैंस के बीच उड़ा रहा गरदा

अन्य खबरें