अंतरा सिंह के धमाकेदार गाने '52 गज के घाघरा' ने बटोरे 15 मिलियन व्यूज, देखें

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Jun 2021, 9:50 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. उनके गानों पर करोड़ों की संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना ‘52 गज के घाघरा’ यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पर काफी व्यूज भी आ रहे हैं.
Antra Singh Priyanka Song 52 Gaj Ke Ghaghra Video

भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ गानों में काम किया है. अंतरा सिंह के गानों को बेहद पसंद किया जाता है. उनके गाने हिट साबित होते हैं. इसके साथ ही आए दिन उनके गाने रिलीज होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जा रहा है. हाल में अंतरा सिंह का एक ऐसा ही धमाकेदार और जबरदस्त गाना ‘52 गज के घाघरा’ यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

गाने को दर्शकों के बीच खासा पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अंतरा सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में अंतरा सिंह लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में उनके अंदाज और डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. अंतरा सिंह के इस गाने पर अब तक 15,692,476 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

'देवर साला चुम्मा लेता है' गाने पर अंतरा सिंह ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, देखें

वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं, जबिक गाने को संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. साथ ही उनके गानों के वीडियो पर मिलियन्स की संख्या में व्यूज देखमने को मिलते हैं. साथ ही उनके गाने अक्सर ही रिलीज होते हैं. 

अंतरा सिंह और गुंजन सिंह का गाना 'सईया के साथ सोना पड़ेगा' बटोर रहा मिलियन व्यूज

अन्य खबरें