गरीब मजदुर का दर्द बयां करता गुंजन सिंह का दर्दभरा गाना 'बबुआ मरल भूख से', देखें

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 5:15 PM IST
  • इन दिनों काफी सारे भोजपुरी गाने यूट्यूब पर रिलीज हो रहे हैं और बेहद पसंद किए जा रहे हैं. वहीं हाल में भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह का एक बेहद ही दर्द भरा गाना 'बबुआ मरल भूख से' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस दर्दभरे गाने को यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं.  
Gunjan Singh Sad Song Babuwa Maral Bhukh Se Video

अगर देखा जाए तो इन दिनों भोजपुरी गानों को क्रेज भी यूट्यूब यूजर्स के सर चढ़ कर बोल रहा है. हिंदी और पंजाबी गानों के साथ-साथ अब भोजपुरी गाने भी ट्रेंड में आने लगे हैं. लोग हिंदी और पंजाबी गानों के अलावा अब भोजपुरी गानों को भी सुनने और पसंद करने लगे हैं. इसी के चलते अब आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना वायरल होने के साथ-साथ ट्रेंडिंग में भी आने लगाता है. इन दिनों भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह का एक बेहद ही दर्द भरा गाना 'बबुआ मरल भूख से' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 गाने को इन दिनों यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो में बताया गाय है कि किस तरह से एक गरीब मजदुर अपना पेट पालने के लिए मेहनत करते हैं, लेकिन फिर भी उनके घर परिवार को ठीक से खाना नहीं मिल पाता और किसी ने किसी की मृत्यू हो जाती है. गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ गाने के वीडियो पर अब तक 110,996,375 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

जब कल्लू ने अक्षरा को कहा 'दोकान लेजा फिरी में', जबरदस्त वीडियो हो रहा वायरल

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद गुंजन सिंह ने गाया है. गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इसके अलावा गुंजन सिंह के काफी गाने यूट्यूब पर वायरल होते हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं.

रितेश पांडे के जबरदस्त गाने 'पियवा से पहिले' का फैंस पर चला जादू, बढ़ रहे व्यूज

अन्य खबरें