गुंजन सिंह का गा गाना 'तोरा ससुरा में किनबौ ज़मीन' फैंस को भाया, आ रहे व्यूज

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 12:02 AM IST
  • भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह के काफी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार 'तोरा ससुरा में किनबौ ज़मीन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी व्यूज आ चुके हैं.
Gunjan Singh Song Tora Sasura Me Kinbo Jamin Video

भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह के काफी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. गुंजन सिंह के गानों पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. गुंजन सिंह के गाने यूट्यूब पर दर्शकों को काफी पसंद किए जाते हैं. हाल में गुंजन सिंह का एक ऐसा ही धमाकेदार 'तोरा ससुरा में किनबौ ज़मीन' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. 

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में गुंजन सिंह के साथ एक्ट्रेस भी नजर आ रही हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिल रही है, जो काफी पसंद की जाती हैं. साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी और दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. गुंजन सिंह के इस धमाकेदार गाने के वीडियो पर अब तक 74,964,981 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

अंतरा सिंह और गुंजन सिंह का गाना 'सईया के साथ सोना पड़ेगा' बटोर रहा मिलियन व्यूज

साथ ही गाने के वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको गुंजन सिंह, अंतरा सिंह प्रियंका ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के बोल पिंकू बाबा ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. इसके अलावा गुंजन सिंह के काफी गाने यूट्यूब पर वायरल होते हैं, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं.

गरीब मजदुर का दर्द बयां करता गुंजन सिंह का दर्दभरा गाना 'बबुआ मरल भूख से', देखें

अन्य खबरें