नीलकमल सिंह ने अक्षरा और पवन पर गाया अश्लील गाना, एक्ट्रेस का मिला तगड़ा जवाब

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 11:31 AM IST
  • इन दिनों भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह का एक गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. नीलकमल सिंह के इस अश्लील गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के ऊप काफी भद्दे कमेंट्स किए गए हैं, जिसका करारा जवाब खूद अक्षरा सिंह ने नीलकमल सिंह को दिया है. उन्होंने इसको लेकर एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की है.
Neelkamal Singh Sing Vulgar song on Akshara Singh and Pawan Singh

इन दिनों भोजपुरी की कुछ जोड़ी और लोगों के बीच तनातनी को माहोल बना हुआ है. दरअसल, इन दिनों भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह का एक गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. नीलकमल सिंह का ये एक अश्लील गाना है , जिसको अक्षरा सिंह और पवन सिंह के रिश्तों को लेकर गाया गया है. गाने में अक्षरा सिहं को लेकर काफी भद्दे कमेंट्स किए गए हैं. इतना ही नहीं इस गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने सिंगर नीलकमल सिंह का करारा जवाब भी दिया है. 

अक्षरा सिंह ने नीलकमल इसको लेकर एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की है.  वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो गाने में नीलकमल सिंह अक्षरा सिंह के गुप्त अंग यानी प्राइवेट पार्ट पर भद्दा गाना गा रहे हैं. वहीं अक्षरा सिंह ने अपना पोस्ट शेरय करते लिखा है ‘नीलकमल, आपका बहुत धन्यवाद जो ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया मेरे और मां, बहन, बेटी, नारी शक्ति के लिए आपके दिल से जो सम्मान निकला उसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं और सभी भोजपुरिया समाज का जो मान सम्मान बढ़ाया है उसके लिए भी आपके चरणों में फूल चढ़ाना चाहती हूं'. 

अक्षरा सिंह का गाना 'नाचs हिलाके करहईया' फैंस के बीच मचा रहा धूम, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह आगे लिखती हैं 'ईश्वर करे आप ऐसे गाने गा गाकर आपने जो मुक़ाम हासिल किया है मां सरस्वती उसमे और बढ़ोतरी करें. वैसे आपको बता दूं आपकी जानकारी के लिए की जिस शब्द का आपने इस्तेमाल किया है वही मां काली की शक्ति है वही supreme power है. दिल से आपको आभार'. बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मोंं और गानों में काम किया है. भले ही आज दोनों साथ नहीं, लेकिन दोनों की जोड़ी आज भी फैंस की फेवरेट है.

अक्षरा सिंह का गाना 'सिंगार होई नईहर में' फैंस के बीच मचा रहा खलबली,देखें वीडियो

अन्य खबरें