नीलकमल सिंह का गाना 'बेचतारु आम सरेआम' दर्शकों के बीच मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 12:15 AM IST
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर नीलकमल सिंह के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'बेचतारु आम सरेआम' यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं.
Neelkamal Singh Song Bechataru Aam Sareaam Video

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर नीलकमल सिंह अपने गानो से हमेशा ही धमाल मचा देते हैं. उनके गानों को लेकर फैंस के बीच हमेशा बीच खूब क्रेज देखने को मिलता है. उनके गाने रिलीज होते ही छा जाते हैं और खूब वायरल होने लगते हैं. साथ ही उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं, जो काफी पसंद किए जाते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'बेचतारु आम सरेआम' यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

गाने के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी आ चुके हैं. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह अपनी एक्ट्रेस के साथ नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद की जा रही है. साथ ही गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह और एक्ट्रेस के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. नीलकमल सिंह के इस धमाकेदार गाने के वीडियो पर अब तक 645,705 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

नीलकमल सिंह ने अक्षरा और पवन पर गाया अश्लील गाना, एक्ट्रेस का मिला तगड़ा जवाब

साथ ही गाने के वीडियो पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने साथ मिलकर गाया है. वहीं इसके को संगीत एडीआर ने दिया है, जबकि इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. बता दें कि नीलकमल सिंह का ये गाना 17 जून को ही रिलीज हुआ है.

भोजपुरी सॉन्ग 'डरी तोरा गांवे जाए वाली बारात से' ने मचाया यूट्यूब पर तहलका

अन्य खबरें