राकेश मिश्रा के गाने 'अंडा सिखाये बच्चा के चाए चाए' ने दर्शकों के बीच मचा दी धूम

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 11:56 PM IST
  • भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा के गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं. उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. हाल में उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'अंडा सिखाये बच्चा के चाए चाए' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने पर काफी व्यूज आ चुके हैं.
राकेश मिश्रा के गाने 'अंडा सिखाये बच्चा के चाए चाए' ने दर्शकों के बीच मचा दी धूम

भोजपुरी इंडस्ट्री की के फेमस सिंगर राकेश मिश्रा के गाने यूट्यूब पर खासे वायरल होते हैं और काफी पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा उन्होंन इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. साथ ही उनके गानों के वीडियो पर मिलियन में व्यूज देखने को मिलते हैं. वहीं इन दिनों उनका एक ऐसा ही धमाकेदार गाना 'अंडा सिखाये बच्चा के चाए चाए' यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. 

गाने में राकेश मिश्रा के साथ एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों के बीच रोमांटिक अंदाज और दमदार डांस देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को बेहद भा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही राकेश मिश्रा के इस गाने पर अब तक 182,977 की संख्या में व्यूज आ रहे हैं, जो बढ़ते जा रहे हैं. गाने पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

'मन राखा मेहरारू के' गाने में दिखी राकेश मिश्रा और तृषा कर मधु की जबरदस्त जोड़ी

 वहीं अगर गाने की बात करें तो, इसको राकेश मिश्रा और शिल्पी राज ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने के लिरिक्स पंकज शुक्ला ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत रवि राज देवा ने दिया है. इसके अलावा भी राकेश मिश्रा के काफी गाने यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, जो बेहद पसंद किए जाते हैं. इसके अलावा उनके काफी गाने यूट्यूब पर रिलीज होने जा रहे हैं.

राकेश मिश्रा के गाने 'ए राजा जाई न बहरिया' में दिया चांदनी सिंह का बोल्ड अंदाज

अन्य खबरें