शिल्पी राज के धमाकेदार गाने 'नदिया बीच नईया डोले' ने यूट्यूब पर काटा बवाल, देखें

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 3:57 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने काफी पसंद किए जाते हैं. उनके गानों के वीडियो अक्सर यूट्यूब पर वायरल रहते हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. शिल्पी के गानों के वीडियो पर काफी भारी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त गाना 'नदिया बीच नईया डोले' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.
Shilpi Raj Song Nadiya Ke Piche Jaise Naiya Dole Video

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. हर कोई जानता है कि शिल्पी राज अपनी बेहतरीन आवाज का हर किसी को अपना दीवाना बना सकती हैं. शिल्पी राज ने कई हिट म्यूिजक एल्बम्स में अपनी आवाज दी है. इसके अलावा उनके गाने अक्सर ही यूट्यूब पर वायरल होते हैं और दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं. उनके गानों को काफी पसंद भी किया जाता है. साथ ही उनके गानों पर करोड़ों की संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं. 

हाल में उनका एक ऐसा ही नया रोमांटिक गाना 'नदिया बीच नईया डोले' यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने के वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अभिषेक, परी और धर्मेंद्र नजर आ रहे हैं, जो अपने धमाकेदार अंदाज में एक्ट के साथ-साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. गाने में तीनों के डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही शिल्पी सिंह के इस धमाकेदार गाने पर अब तक 27,887,410 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 

शिल्पी राज का रोमांटिक गाना 'सेजिया पे अंगूठा देखा देब' यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

साथ ही गाने पर काफी भारी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. दर्शक कमेंट्स कर गाने के काफी तारीफ कर रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको शिप्ली राज ने अपनी आवाज दी है. वहीं इसके बोल विजय चौहान ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत आर्य शर्मा ने दिया है. इसके अलावा भी आए दिन शिल्पी राज के नए गाने रिलीज होते ही हैं, जो आते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं और ट्रेंड करने लगते हैं.

'राती में खुछ करि ना अउरी' गाने में समर सिंह ने मचाया धमाल, बटोरे खूब व्यूज

अन्य खबरें