दर्शकों को खूब भा रहा भोजपुरी गाना 'चांद जैसी दुल्हन', कव्वाली के तर्ज पर बनाया

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 12:32 PM IST
  • इन दिनों दर्शकों के बीच भोजपुरी गाने काफी तेजी से वायरल होने के साथ काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. आए दिन कोई न कोई ऐसा भोजपुरी गाना रिलीज हो रहा है, जो दर्शकों को बेहद भा रहा है. इन दिनों एक ऐसा ही जबरदस्त शादी से जुड़ा पारम्परिक गाना 'चांद जैसी दुल्हन' तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. 
Bhojpuri Song Chand Jaisi Dulhan Video

इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी गानों की भरमार लगी है. दर्शकों हिंदी और पंजाबी गानों के साथ-साथ भोजपुरी गानों को भी सुनना पसंद करते हैं. भोजपुरी गानों का क्रेंज भी काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. आए दिन भोजपुरी के कई गाने रिलीज होते हैं, जो आते ही छा जाते हैं और मिलियन में व्यूज बटोर लेते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही जबरदस्त शादी से जुड़ा पारम्परिक गाना 'चांद जैसी दुल्हन' तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. 

गाने के वीडियो में शादी के माहौल को दिखाया गया है. गाने में एक्ट्रेस और एक्टर की शादी हो रही है, जहां एक गायक इस गाने को कव्वाली के तर्ज पर गा रहा है. गाना दर्शकों को खूब भा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक 430,288 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

अंतरा सिंह के धमाकेदार गाने 'मजा लीजिये' ने रिलीज होते ही फैंस के बीच मचाई धूम

वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको रवि चोपड़ा ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने के लिरिक्स और संगीत को भी रवि चोपड़ा ने है तैयार किया है. बता दें कि गाने में आनंद मोहन पांडे, नेहा सिद्दीकी, शिव कुमार बिक्कू, रूपा सिंह और राजेश कुशवाहा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भी ऐसे काफी सारे भोजपुरी गाने हैं, जो यूट्यूब पर देखने को मिल जाएंगे, जो काफी पसंद भी किए जाते हैं.

कल्लू का धमाकेदार गाना 'मुअनी हो डाड के दरद' दर्शकों के बीच मचा रहा तबाही, देखें

अन्य खबरें