दर्शकों को खूब भा रहा 'दहेज की आग' गाना, दहेजलोभियों को है करारा जवाव

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 1:03 PM IST
  • इन दिनों यूट्यूब पर दर्शकों के बीच एक बेहद ही जबरदस्त गाना 'दहेज की आग' तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को काफी देखा और पसंद भी किया जा रहा है. गाने में दिखा गया है कि किसी तरह से लड़की के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते हैं और उसको जिंदा जला देते हैं. गाने के वीडियो पर काफी व्यूज भी आ चुके हैं. 
Bhojpuri Song Dahej Ke Aag Video

भले ही आज जमाना कितना भी बदल गया हो, कितना भी आगे बढ़ गया हो, लेकिन आज भी समाज में दहेज प्रथा में कोई बदलाव नहीं आया है. आज भी देशभर में ऐसे कई शहर और गांव उनके रहने वाले लोग और परिवार मिल जाएंगे जो अपने घर बहु नहीं बल्कि दहेज मिलने की लालसा रखते हैं. आज कही न कही से दहेज पड़ताडना की खबरें आती रहती हैं, जो वाकई दिल दहला देने वाली होती है. 

वहीं इन दिनों ऐसा ही गाना 'दहेज की आग' यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सच बताया जाए तो ये गाना दहेजलोभियों की मुह पर एक करारा तमाचा है, जिसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में में दिखा गया है कि किसी तरह से लड़की के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते हैं और उसको जिंदा जला देते हैं और लड़की का पिता बेबस रोता रह जाता है. इस गाने को विजय लक्ष्मी म्यूजिक चैनल पर 1 मई को रिलीज किया गया था. 

अपने गाने 'फसल बाड़ बंगलिनीया से' पर अंतरा सिंह ने शेयर किया दमदार वीडियो, देखें

गान के वीडियो पर अब तक 430,010 की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काभी भारी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो इसको मशहूर अभिनेता आनंद मोहन और नीतू श्री ने साथ मिलकर गाया है. इसके बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत भगवान जी ने दिया है.

Bhojpuri Song Dahej Ke Aag Video

मधु शर्मा ने फैमिली संग शेयर की खूबसूरत फोटो, आ रहे धड़ाधड़ लाइक और कमेंट्स

अन्य खबरें