रिलीज हुआ भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह का हिंदी होली सॉन्ग बबूनी तेरे रंग में

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 3:45 PM IST
  • एक्टर सिंगर पवन सिंह का बहुप्रतिक्षित होली सॉन्ग ' बबुनी तेरे रंग में' आज रिलीज कर दिया गया है. गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी भी नजर आ रही है. रिलीज होने के बाद से ही गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है.
बबूनी तेरे रंग में. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार सलीम सुलेमान और भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन का सिंह गाना 'बबुनी तेरे रंग में' काफी समय से चर्चा में था. गाना अब यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है और इस होली पवन और सुलेमान की जो़डी धमाल मचाने के लिए तैयार है. हाल ही में गाने का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

बबुनी तेरे रंग में भले ही हिंदी सॉन्ग है. लेकिन बबुनी और कुछ भोजपुरी शब्दों के कारण इसमें भोजपुरी टच नजर आता है. गाने को पवन सिंह और शार्वी यादव ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल राइटर डॉ. सागर ने लिखे हैं. इससे पहले सागर ने 'मुंबई में का बा' भी लिखा था. ये काफी पॉपुलर हुआ था और इससे डॉ. सागर को काफी पहचान मिली.

वहीं बबुनी तेरे रंग में गाने को पवन सिंह और एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी पर फिल्माया गया है.सलीम सुलेमान ने इसे संगीत दिया है. मर्चेंट्स रिकॉर्ड्स के यूट्यूब पर बबुनी तेरे रंग में गाने को रिलीज किया गया है. इसके ऑनर सलीम-सुलेमान हैं. रिलीज के महज चार घंटे के भीतर इसे यूट्यूब पर 587,468 व्यूज (खबर बनाने तक) मिल चुके हैं.

फिल्म ‘आशिकी’ के सेट पर खेसारीलाल यादव ने मनाया अपना बर्थडे, फोटो हुआ वायरल

अन्य खबरें