भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह ने मनाई दूसरी शादी की दूसरी सालगिरह, फोटो एलबम वायरल

Smart News Team, Last updated: 08/03/2021 01:06 AM IST
  • भोजपुरी एक्टर सिंगर पवन सिंह ने हाल ही में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. बता दें कि पवन ने पहली पत्नी की मौत के बाद ज्योति सिंह के साथ शादी की. ज्योति और पवन की शादी को दो साल हो गई. पवन और ज्योति की सालगिरह पर सोशल मीडिया पर उनकी शादी की एलबम खूब वायरल हो रही है.
पवन सिंह-ज्योति सिंह. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह आपनी आवाज और एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. पवन सिंह ने कल अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की. पवन सिंह की पहली पत्नी का नाम नीलम था. नीलम ने आत्महत्या कर ली थी. नीलम के मौत के 3 साल बाद पवन ने ज्योति सिंह के साथ शादी रचाई.

शादी की दूसरी सालगिरह पर पवन और ज्योति के शादी की खूब फोटोज वायरल हो रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि पवन और ज्योति ने कैसे पूरी रीति-रिवाज के साथ शादी की थी. सोशल मीडिया पर पवन और ज्योति की शादी कई फोटोज देखे जा सकते हैं, जिसमें ये खूबसूरत जोड़ी काफी खुश नजर आ रही है.

वहीं काम की बात करें तो,पवन सिंह इनदिनों एक के बाद एक होली सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. हाल ही में उनके कई भोजपुरी होली सॉन्ग रिलीज हुए. इसके बाद वह सलीम सुलेमान के साथ मिलकर नया होली सॉन्ग रिलीज करने वाले हैं, जिसका नाम है बबुनी तेरे रंग में. ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है.

अंजना सिंह के गाने 'नवरतन तेल' में उनका धमाकेदार डांस यूट्यूब पर मचा रहा बवाल

अन्य खबरें