हंसी के साथ चीखना है तो हो जाइए तैयार, सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी ‘भूत पुलिस’

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 09:27 PM IST
सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नाडिस और यामी गौतम स्टारर यह फिल्म 10 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. यह न्यूज शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने रिलीज के साथ फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया.
हंसी के साथ चीखना है तो हो जाइए तैयार, सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी ‘भूत पुलिस’

जबसे सिनेमाघरों ने 100 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमाघर खोलने की अनुमति दी है तबसे मेकर्स एक एक करके फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं. रणवीर सिंह की ‘83’ से लेकर अक्षय कुमार की ‘अतरंगी रे’ तक अब तक कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का एलान हो चुका है. अब इस कड़ी में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है जिसका नाम है ‘भूत पुलिस’.

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नाडिस और यामी गौतम स्टारर यह फिल्म 10 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. यह न्यूज शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने रिलीज के साथ फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया. फिल्म के पोस्टर में सैफ, अर्जुन, यामी और जैकलीन एक मिशन के लिए तैयार दिख रहे हैं. पोस्टर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा ''हंसी के साथ-साथ चींखने के लिए तैयार हो जाइए 10 सितंबर को आ रही है भूत पुलिस.'' फिल्म का डॉयरेक्शन पवन कृपलानी ने किया है.

‘भूत पुलिस' फिल्म के लिए शूटिंग पिछले नवंबर में शुरू हुई और 5 फरवरी तक पूरी हो गई. फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश और राजस्थान के जैसलमेर में हुई है. शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान और सारा भी हिमाचल गए थे. पहले यह फिल्म सैफ अली खान, अली फजल और फातिमा सना शेख के साथ अनाउंस की गई थी. हालांकि बाद में इसकी स्टार कास्ट को बदल दिया गया. अली और फातिमा की जगह अर्जुन व जैकलीन को कास्ट कर फिल्म की शूटिंग शुरू की गई. यह अर्जुन और यामी के साथ सैफ की पहली फिल्म है.

अन्य खबरें