भूमि पेडनेकर- राजकुमार राव की बधाई दो में बनी जोड़ी, जनवरी में शुरू होगी शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 01:22 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और एक्टर राजकुमार राव को लेकर एक नई फिल्म की घोषणा हो चुकी है. इस अपकमिंग फिल्म का नाम है बधाई दो. भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है.
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर बधाई दो में आएंगे नजर

फिल्म बधाई हो के दो साल पूरे होने पर मेकर्स ने इस फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म बधाई दो की घोषणा कर डाली है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की जोड़ी नजर आने वाली है. आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म बधाई हो की तरह ये भी फैमली एंटरटेनेर फिल्म होगी. रविवार को फिल्म के मेकर्स ने खुलासा किया है कि भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव ने इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म के लिए हाथ  मिलाया है. 

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरू हो जाएगी. भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बड़ी खबर को शेयर किया है. साथ ही भूमि और राजकुमार राव ने एक फनी फोटो भी शेयर किया है. फोटो में भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव एक दूसरे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Sushant Case: रिया चक्रवर्ती लेंगी अंकिता लोखंडे के खिलाफ लीगल एक्शन !

टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के अनुसार हर्षवर्धन कुलकर्णी बधाई दो फिल्म को डायरेक्ट करेंगे, इन्होंने साल 2015 में हंटर को डायरेक्ट किया था. हर्षवर्धन कुलकर्णी का कहना है कि वो इस फ्रेंचाइजी की फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में राजकुमार राव दिल्ली पुलिस की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. बता दें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं.

 

अन्य खबरें