भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती पोस्टर आया सामने, अमेजन पर होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 05:51 PM IST
  • भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म दुर्गावती पोस्टर सामने आ गया है फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की डेट आई गई है. ये अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.
भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती पोस्टर आया सामने, अमेजन पर होगी रिलीज

भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म दुर्गावती पोस्टर सामने आ गया है फिल्म के पोस्टर के साथ फिल्म की डेट आई गई है. ये अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 9 से ज्यादा हिंदी, तमिल और तेलुगू कंटेंट रिलीज करने का ऐलान किया गया है. इस फिल्म की तारीख 11 दिसंबर है यानी फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म दुर्गावती का डायरेक्शन जी अशोक ने किया है. इसके प्रजेंटेटर हैं अक्षय कुमार और भूषण कुमार. फिल्म की कहानी एक सरकारी अफसर के बारे में है जो कि सत्ताधारियों की साजिश का शिकार हो जाती है. फिल्म तेलुगू फिल्म की स्टोरी लाइन को ही फॉलो करेगी जो कि वर्जिनल फिल्म भागमति है.

हिना खान का स्टाइलिश लुक देख फैंस के दिलों में बजी घंटी, कहा- मार ही डालोगी

इस फिल्म के अलावा अमेजन प्राइम पर कई फिल्में रिलीज हो रही हैं. वरुण धवन और सारा की कूली नंबर 1, राजकुमार राव और नुसरत की छलांग, आनंद देवरकोंडा कि मिडल क्लास मेलोडिज, माधवन की मारा, भीमा सेना नाला, हलाल स्टोरी ये फिल्में अमेजन पर रिलीज होने जा रही हैं.

वहीं भूमि के काम की बात करें तो भूमि की डॉली किट्टी और चमकते सितारे रिलीज हुई. हालांकि फिल्म को ज्यादा दर्शकों को प्यार नहीं मिला. वह अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में वो करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. फिल्म तख्त में आपको कई स्टार देखने को मिलेंगे. इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर जैसी लंबी चौड़ी स्टार कास्ट नजर आएगी. फिल्म तख्त करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है.

 

अन्य खबरें