Big Boss 14: विकेंड पर खुलेगा सलमान के सामने एजाज का राज, क्या था कांड?

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 07:03 PM IST
  • कलर्स टीवी का पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन शुरू हो चुका है. इस शो के शुरू होते ही ये काफी सुर्खियों में है.
विकेंड पर खुलेगा सलमान के सामने एजाज का राज

कलर्स टीवी का पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन शुरू हो चुका है. इस शो के शुरू होते ही ये काफी सुर्खियों में है. इश शो में कंटेस्टेंटंस और तूफानी सीनियर्स के बीच की नोक- झोक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही बिग बॉस के दिए गए टास्क को दर्शक भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं. शो में विकेंड में काफी कुछ नया देखने को मिलता है फैन्स विकेंड का बहुत ही ब्रेसब्री से इंतजार करते हैं.

आज यानी शनिवार को 'बिग बॉस 14' का पहला वीकेंड का वार टेलीकास्ट होगा. जिसका प्रोमो सामने आ चुका है. कर्लस ने वीडियो शेयर किया है. प्रोमो में सलमान खान घर के कंटेस्टेंसट से बात करते और उनकी क्लास लेते नजर आते हैं. साथ ही आज वीकेंड के वार के पहले दिन भी सलमान खान कंटेस्टेंट पर तीखे वार करते हैं इसके अलावा वो रुबीना दिलैक को गेम खेलने को लेकर कुछ सलाह देते हुए भी नज़र आ रहे हैं.

सिनेमाघर खुलने के बाद सबसे पहली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' एक बार फिर होगी रिलीज

इसके अलावा प्रोमो में आज कंटेस्टेंट एजाज खान से जुड़े एक राज का भी खुलासा होने वाला है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान वीकेंड के वार में सभी कंटेस्टेंट से बात करते हैं. इसी बीच वह सभी को एक वीडियो क्लिप दिखाते हैं. इस वीडियो क्लिप में एजाज खान और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में बात करते हुए रहे हैं. एजाज, सिद्धार्थ से कहते हैं कि साल 2011 तक मैं ऐसा था कि कोई भी लड़की को मैं अगर देखता था,जो भी हुआ लेकिन बहुत बड़ा कांड होते-होते बच गया.

अन्य खबरें