प्रभास संग रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ, पहली बार साथ में आएंगे नजर- ऐसी है चर्चा!

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 7:14 PM IST
  • कैटरीना कैफ की जोड़ी बाहुबली फेम प्रभास संग देखने को फैंस काफी एक्साइटिड होंगे. इस फ्रेश जोड़ी को फाइटर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद लेकर आ रहे हैं. कैटरीना कैफ पहले भी सिद्धार्थ आनंद के साथ बैंग बैंग फिल्म में साथ में काम कर चुकी हैं.
प्रभास संग रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ, पहली बार साथ में आएंगे नजर- ऐसी है चर्चा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आए दिन अपने फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर उनकी नई फिल्म को लेकर जो नया अपडेट सामने आ रहा है वह फैंस को खुश कर देगा. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ की जोड़ी बाहुबली स्टार प्रभास के साथ देखने को मिल सकती है. साउथ सुपरस्टार प्रभास और कैटरीना कैफ फुल एक्शन पैक्ड फिल्म में नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी ऐसी खबरों पर औपचारिक मुहर लगना बाकि है.

कैटरीना कैफ और प्रभास की खबरों को लेकर ये डिटेल भी सामने आ रही है कि दोनों को लेकर बैंग बैंग, फाइटर और वॉर जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फिल्म बनाने वाले हैं. ये एक एक्शन फिल्म होगी जिसमें साउथ के सबसे बड़े एक्शन स्टार प्रभास को कास्ट करने की तैयारी चल रही है. खबरें तो ये भी हैं कि प्रभास की ओर से इस फिल्म को लेकर सहमति भी मिल गई है बस अब ऑफिशियल ऐलान होना बाकि है.

बता दें कैटरीना कैफ और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद तो पहले भी साथ में काम कर चुके हैं. दोनों ने बैंग बैंग फिल्म में काम किया था जिसमें कैटरीना कैफ के साथ ऋतिक रोशन नजर आए थे. फिलहाल सिद्धार्थ आनंद अपने आने वाले प्रोजेक्ट फाइटर को लेकर बिजी चल रहे हैं. फाइर में दीपिका पादुकोण संग ऋतिक रोशन की जोड़ी सिद्धार्थ आनंद ने बनाई है.पहला मौका है जब दीपिका पादुकोण को ऋतिक एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे.

 

अन्य खबरें