बिग बॉस 14 का नया प्रोमो आया सामने, रुबीना और निक्की तंबोली के बीच जुबानी घमासान

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 01:58 PM IST
  • बिग बॉस 14 शो में जैसे-जैसे दिन गुजर रहा है, एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. पहले तो निक्की तंबोली को सीनियर बना देने पर घमासान हुआ था. अब रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के बीच जुबानी घमासान देखने को मिलने वाला है. हाल ही में बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है.
निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक फोटो साभार-हिंदुस्तान

बिग बॉस 14 में आए दिन एक नया हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती कम और तकरार ज्यादा दिखाई दे रही है. अब हाल ही में बिग बॉस 14 का नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली घर के काम को लेकर आपस में लड़ रही हैं. दरअसल इन दोनों के बीच लड़ाई तब शुरू होती है जब रुबीना दिलैक से निक्की तंबोली ब्रेकफास्ट के दौरान सब्जी अच्छे से कट करने के लिए कहती हैं. 

तो वहीं निक्की पर काम ना करने का तंज रुबीना कै हसबैंड अभिनव कसते हैं. जैसे ही निक्की को अभिनव की बाते सुनाई देती हैं वो भड़क जाती हैं. अभिनव से निक्की कहती हैं कि वो अपने काम से मतलब रखे. उसके बाद निक्की के बुरे बर्ताव के लिए रुबीना उस पर गुस्सा होने लगती है और अपना धैर्य खो देती हैं. रुबीना प्रोमो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि निक्की भी फ्रेशर है और ये बाद कंफर्म है वो सीनियर नहीं है.

सुशांत की बहन श्वेता ने बताया, बचपन में लाइट चले जाने पर क्या करते थे वो लोग

 इसलिए काम उसे भी करना होगा. हालांकि निक्की कहती हैं कि वो कोई भी काम नहीं करेंगी. निक्की हॉल से निकल कर बाथरूम एरिया में आ जाती हैं और कैमरे में बात करते हुए कह रही होती हैं कि वो कोई भी काम नहीं करने वाली. वहीं रुबीना का कहना है कि वो निक्की को सीनियर नहीं मानती हैं, और ये भी कहती हैं कि निक्की को भी काम करना पड़ेगा.

रकुल प्रीत ने NCB की पूछताछ के बाद पहली बार शेयर की पोस्ट, यूजर्स ने लिए मजे

अन्य खबरें