नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बड़ा खुलासा, फिल्मों में काम करने को लेकर कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 04:53 PM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना एक स्टेटमेंट दिया हैं अपनी हर तरीके के फिल्मों में काम करने को लेकर. जिसमे उनका ये कहना की वो पैसों के लिए फ़िल्में करते हैं और हमेशा करते रहेंगे भविष्य में भी.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का खुलासा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय की सभी लोग बेहद सराहना करते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिनती सबसे ज्यादा टैलेंटेड एक्टर्स में की जाती हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करीयर में सभी तरीके का किरदार निभाया हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ठाकरे और मंटो किस्म की बायोपिक में भी काम किया हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मसाला फिल्में भी की हुई हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना एक स्टेटमेंट दिया हैं अपनी हर तरीके के फिल्मों में काम करने को लेकर. जिसमे उनका ये कहना की वो पैसों के लिए फ़िल्में करते हैं और हमेशा करेंगे जो छा गया हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा की जब वो एनएसडी में थे. तब उन्होंने हर तरीके के नाटक करते थे संस्कृत में, पारसी गानों के साथ. जिसमे उनके डायलॉग लंबे होते थे और उनको अपने डायलॉग चिल्लाकर बोलने पड़ते थे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी आगे कहते हैं की उनका मानना हैं की एक्टिंग तो एक्टिंग होती हैं. इस बात से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता की आप पेड़ पर चढ़ कर एक्टिंग कर रहे हो या फिर किसी गली में नुक्कड़ पर या फिर किसी स्टेज पर. 

मंगेतर श्वेता के संग आदित्य नारायण ने शेयर की फोटो, नेहा कक्कड़ ने किया कॉमेंट

कभी भी किसी अभिनेता की एक्टिंग को किसी केटेगरी में डालना सही नहीं हैं. नवाजुद्दीन कहते हैं की हर स्टाइल का फिल्म और थिएटर करना चाहिए क्यूंकि इससे वृद्धि होती हैं. नवाजुद्दीन ने कहा की उन्होंने पैसों के लिए फिल्मे की है और आगे भी करते रहेंगे. वो हमेशा ऐसी फिल्मे करते हैं जिसमे उन्हें अच्छा पैसा मिलता हैं. जिससे वो अच्छा सिनेमा कर सकें. नवाजुद्दीन ने मंटो फिल्म के लिए कोई पैसे नहीं लिए थे. इसलिए उन्हें 3 या 4 महीने बाद ऐसी फ़िल्में करनी होती हैं. जिससे उन्हें अच्छा पैसा मिले और उनका बैलेंस खराब न हो.

अन्य खबरें