Birth Anniversary: कुछ ऐसा मना था सिद्धार्थ का आखिरी जन्मदिन, आज सभी को खूब याद आ रहे Sid

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 12th Dec 2021, 12:03 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं हैं, अगर वो होते तो आज 12 दिसंबर को अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते. 2 सितंबर को हार्ट अटैक से सिद्धार्थ की मौत हो गई थी. आज उनके बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर फैंस सिड को खूब याद कर रहे हैं.
सिद्धार्थ शुक्ला इंस्टाग्राम फोटो

बिग बॉस 13 विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत इसी साल 2 सितंबर को हार्ट अटैक से हुई. भले ही आज वह हमारे बीच नहीं है लेकिन फैंस के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगे. सिद्धार्थ की अचानक मौत की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया. आज लगभग तीन महीने गुजर जाने के बाद यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. आज अगर सिद्धार्थ जिंदा होते तो अपना 41 वां जन्मदिन मनाते. इस बार फैंस और उनकी फैमली के लिए ऐसा दुर्भाग्यपूर्ण मौका जब सिद्धार्थ के जन्मदिन पर बस उन्हें याद किया जा सकता है. 

12 दिसंबर को सिद्धार्थ का जन्मदिन होता है. आज उनके बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर सिद्धार्थ को फैंस खूब याद कर रहे हैं. इसी के साथ उनके पिछले साल के जन्मदिन के फोटो वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जो सिद्धार्थ के आखिरी जन्मदिन का है. सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटो वीडियो को सिद्धार्थ के 40 वें बर्थडे पर 2020 को शेयर किया गया था.

अंकिता ने लगाई विक्की के नाम की मेहंदी, शादी से पहले देखें प्री-वेडिंग Photo-Video

वीडियो में शहनाज गिल सिद्धार्थ को हैप्पी बर्थडे कहती है, तो सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था, 'अच्छा, ऐसा है क्या? ओके थैंक यू.' बता दें कि बिग बॉस के घर से ही सिद्धार्थ और शहनाज गिल की केमिस्ट्री शुरू हुई थी. इस प्यारी जोड़ी को फैंस ने सिडनाज का नाम दिया था. लेकिन सिद्धार्थ के मौत के साथ ही सिडनाज की जोड़ी भी टूट गई.

वहीं एक और वीडियो में सिद्धार्थ के बर्थडे पर पूरी फैमली और दोस्त नजर आ रहे हैं. उनकी मम्मी भी इस वीडियो में देखी जा सकती है. सिद्धार्थ अपनी मम्मी के सबसे ज्यादा करीब थे. वहीं फैंस आज सिद्धार्थ के जन्मदिन पर अपने प्यारे हीरो को याद कर रहे हैं. आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला इस साल गूगल पर सर्च किए जाने वाले सिलेब्रिटीज की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. इसका कारण यह है कि मौत की खबर के बाद सिद्धार्थ इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए.

Bigg Boss 15 में शहनाज गिल की एंट्री ! क्या सिद्धार्थ बिना शो में लगेगा मन

अन्य खबरें