Bigg Boss 14: बिग बॉस का नाया प्रोमों, घर में दिखी राधे मां

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 04:51 PM IST
  • कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 को लेकर दर्शकों में उत्सुकता देखने को मिल रही है. शो तो शुरू हो गया है सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया है.
बिग बॉस का नाया प्रोमों, घर में दिखी राधे मां

कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 को लेकर दर्शकों में उत्सुकता देखने को मिल रही है. शो तो शुरू हो गया है सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया है. शो शुरू होने से पहले खबर आ रही थी कि शो में राधे मां भी आएंगी लेकिन आपके बता दें कि राधे में केवल शो में कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने आईं. हाल ही में कर्लस टीवी ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें जिसमें राधे मां बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री लेंगी और सभी को कुछ टिप्स देंगी.

इसके साथ ही वह अपना फेमस डांस भी करती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला राधे मां से काफी प्रभावित होते हैं. सभी राधे-राधे का जाप करने लगते हैं. वहीं राधे मां, सिद्धार्थ को आशीर्वाद भी देती हैं. बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियों में और सबके चहेते सिद्धार्थ शुक्ला 2 हफ्ते के लिए घर में रहेंगे. आपको ये बात नहीं पता होगी कि केवल दो हफ्तों के लिए घर में रहने के लिए अच्छी खासी रकम ली है. रिपोर्ट की माने तो सिद्धार्थ 35-40 लाख रुपए लेंगे.

कैटरीना कैफ से मिलने उनके अपार्टमेंट पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 के शुरू के महीनों में 9 लाख रुपए प्रति हफ्ते मिलते थे. लेकिन इसके बाद जब शो को आगे बढ़ाया गया तब सिद्धार्थ को 18 लाख 18 प्रति हफ्ते मिलते थे. जिस हिसाब से सिद्धार्थ को उस सीजन 2.5 करोड़ रुपए मिले. वैसे बता दें कि सिर्फ सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि हिना खान , गौहर खान और प्रिंस नरूला भी इस सीजन में कमबैक करेंगे.

अन्य खबरें