कोरोना पॉजिटिव निक्की तंबोली के भाई की हालत गंभीर

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 7:31 PM IST
  • बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली के भाई की हालत गंभीर है. एक्ट्रेस के भाई लंबे समय से कोरोना और कई बीमारियों से लड़ रहे हैं.
कोरोना पॉजिटिव निक्की तंबोली के भाई की हालत गंभीर( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स वायरस से संक्रमित हो रहे है. बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनके भाई की हालत गंभीर है, उनके भाई कोरोना पॉजिटिव है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस भाई के लिए पूजा करती हुईं नजर आ रही है. ताकि उनका भाई जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

निक्की तंबोली भाई की सेहत की जानकारी देते हुए लिखा कि मेरे भाई के लिए प्रार्थना करें. वह लंबे समय से कोरोना से लड़ रहा है. इसके अलावा वह कई बीमारियों से पीड़ित है. मुझे और मेरे परिवार को शक्ति की जरुरत है. उन्होंने इसके लिए सभी लोगों को प्रार्थना करने के लिए निवेदन किया है.

निक्की तंबोली के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आईं थी. बिग बॉस 14 में एक्ट्रेस अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी. सोशल मीडिया पर निक्की के स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार को काफी पसंद किया जाता है. निक्की तंबोली को सलमान खान भी काफी पसंद करते थे.

रुबीना दिलैक हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोलीं एक महीने बाद प्लाज्मा करुंगी डोनेट

अन्य खबरें