Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने शो में किया अपनी लाइफ के सबसे बड़े राज का खुलासा

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 09:52 PM IST
  • सलमान खान का शो बिग बॉस 14 में आए दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. हाल ही में शो के कंटेस्टेंट ने अपनी लाइफ से जुडे़ कई राज का खुलासा किया. निक्की तंबोली ने भी इस दौरान एक बड़ा खुलासा किया है.
निक्की तंबोली का खुलासा

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने हाल ही में अपनी लाइफ का बड़ा राज खोला है। हमेशा सबसे ज्यादा वो सुर्ख़ियों में बानी रहतीं है। मालूम हो कि, हाल ही में शो के एक टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स को अपने जिंदगी के बड़े राज बताने थें। उस दौरान निक्की बताती हैं कि वह 19 साल की थीं तब उनका किडनैप हो गया था। निक्की का राज बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले द खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट से खोला हैं।

आपको बता दे कि, निक्की तम्बोला शो में बताती हैं कि जब वह 19 साल की थीं तब वह इंटरनेशनल मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए गई थीं।उनका किडनैप उसी दौरान हो गया था। हालाँकि निक्की आगे बताती हैं कि, उनके पेरेंट्स सख्त हितायद दी थी कि,इस बात को कभी किसी को नहीं बताना। निक्की तम्बोला रोने लगीं अपनी जिंदगी के इस बड़े राज को खोलने के बाद.

नेवी ब्लू फ्लोरल प्रिंट साड़ी में सुरभि चंदना ने दिया ग्लैमरस पोज, फोटो वायरल

बिगबॉस 14 कंटेस्टेंट एजाज कहते हैं कि, वह जिस राज को सभी को बताने वाले हैं उसके बारे में उनके अब्बा भी नहीं जानते। उनके थेरेपिस्ट सिर्फ इस राज को जानते हैं। वो बताते हैं कि,मुझे टच से जो दिक्कत है वह इसलिए क्योंकि बचपन में मैं यौन उत्पीड़न का शिकार हुआ था। और इसके साथ मैं अपने अब्बा से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैंने इस बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया। हालांकि इसमें मेरी कोई गलती नहीं थी इसलिए मैं शर्मिंदा नहीं हूं।

इस राज को एजाज जब बता कर वापस आतें हैं तो, कविता कौशिक भी इमोशनल हो जाती हैं और कहती हैं कि क्या मैं आपको गले लगा सकती हूं।इसके साथ ही जैस्मिन भसीन कहती हैं कि शुरुआत में उन्हें हर ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया जाता था। वह जहां भी जाती थीं उन्हें रिजेक्ट कर देते थे। उन्हें लगता था कि वह किसी काम के लायक नहीं हैं।

 

अन्य खबरें