Bigg Boss 14: पापा के पर्स से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए क्या है वजह

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 9:19 PM IST
वूट पर शेयर की गई बिग बॉस एक्सट्रा मसाला क्लिप में सिद्धार्थ अपने कॉलेज के दिनों की यादों को शेयर करते हुए देखे गए.
Bigg Boss 14: पापा के पर्स से पैसे चुराते थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए क्या है वजह

बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला को अच्छे से पता है कि सीजन 14 को कैसे एनटरटेनिंग बनाना है. बिग बॉस 14 में अक्सर उन्हें अपने बचपन के किस्से सुनाते देखा गया है. सिद्धार्थ कई बार अपने दूसरे दो तूफानी सीनियर के साथ बातें शेयर करते नजर आते हैं. हाल ही में वूट पर शेयर की गई बिग बॉस एक्सट्रा मसाला क्लिप में सिद्धार्थ अपने कॉलेज के दिनों की यादों को शेयर करते हुए देखे गए.

अपने पिता को लेकर इमोशनल हुए सिद्धार्थ ने बताया कि वह उनके पर्स से पैसे चुराते थे. यह बात उन्होंने हिना खान, राहुल वैद्य, गौहर खान और राहुल वैद्य के सामने बताई. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा कि वह लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए पापा के पर्स से पैसे चुराते थे. उन्होंने कहा, 'पापा का बटुआ हमेशा भरा हुआ रहता था. वह अपने पैसे हमेशा सिस्टम से रखते थे. पहले 500 का नोट, फिर 100, फिर 50 और साइड में 100 के नोट. तो मैंने सोचा कि पापा 100 के नोट ज्यादा रखते हैं तो जरूर गिनकर नहीं रखते होंगे. ये सोचकर मैंने दो-तीन बार मैंने ऐसा किया. हालांकि पापा को पता लग गया और मैं 2-3 बार पकड़ा गया.'

बिग बॉस के इस सीजन में सिद्धार्थ न सिर्फ ऑडियंस को एंटरटेन करने का काम कर रहे हैं बल्कि फ्रेशर्स को गइड भी कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को जितना पसंद बिग बॉस 13 में किया गया था उतना इस सीजन में भी किया जा रहा है. उन्हें बिग बॉस 14 का टीआरपी किंग कहा जा रहा है. हाल ही में शहनाज गिल ने भी उन्हें टीआरपी किंग कहा था.

हालांकि पिछले एपिसोड में मिस्टर कूल कहे जाने वाले सिद्धार्थ अपना आपा खोते दिखे. निक्की तम्बोली और जैसमीन भसीन के बीच विजेता चुनने की बात को लेकर सिद्धार्थ गौहर खान और हिना खान से भिड़ गए.

अन्य खबरें