Video: Bigg Boss 15 का ग्रैंड फिनाले होगा खास, शहनाज देंगी सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 26th Jan 2022, 12:12 PM IST
  • बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले जल्द होने वाला है. लेकिन इस बार का फिनाले स्पेशल और खास होगा. क्योंकि इसमें बिग बॉस 13 के विनर और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जाएगी. शो के फिनाले में शहनाज गिल सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देंगी.
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (फोटो-इंस्टाग्राम)

सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस खूब चर्चा में रहता है. लेकिन बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले इस बार किसी खास वजह को लेकर चर्चा में बना हुआ है. बिग बॉस का नाम सुनते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी आंखों से सामने आ जाती है. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज ने कई सुनहरे पल गुजारों जो सिद्धार्थ की मौत के बाद अब बस याद बनकर रह गए. लेकिन बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में ये यादें एक बार फिर से ताजा होने वाली है.

दरअसल हाल ही में कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसमें जानकारी दी गई है कि ग्रैंड फिनाले में शहनाज गिल की शामिल होंगी. शहनाज फिनाले में सिद्धार्थ को प्यार भरा सलाम देने लिए फिनाले में पहुचेंगी. प्रोमो में सिडनाज की जोड़ी देख फैंस भावुक हो गए.

गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति में डूबे अमिताभ बच्चन, मूंछों में दिखा तिरंगे का रंग

प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा है, ‘ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल जब शहनाज गिल आएंगी #SidNaaz के रिश्ते को देने एक हार्टवार्मिंग ट्रिब्यूट. 29 और 30 जनवरी को देखना न भूलें बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे से’.

प्रोमो वीडियो के सामने आते ही फैंस को बिग बॉस 13 के पुराने पलों की याद आ गई. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत 2 दिसंबर 2021 में हुई थी. उनकी अचानक मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया. सिद्धार्थ की मौत का सबसे ज्यादा सदमा उनकी मां और शहनाज गिल को लगा. क्योंकि ये दोनों उनके बेहद करीब थे. सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज पूरी तरह टूट गईं. लेकिन धीरे-धीरे वह काम की ओर बढ़ रही हैं. अब शहनाज बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगी.

युवराज सिंह-हेजल कीच बने माता-पिता, बेटे के जन्म के बाद पति-पत्नी ने की ये अपील

 

अन्य खबरें