Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में एंट्री को लेकर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चु्प्पी, कह डाली ये बड़ी बात

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 12:06 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती को लेकर पिछले काफी समय से खबर आ रही है कि वो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने जा रही हैं. हालांकि रिया ने अभी पोस्ट शेयर कर इस पूरे मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.
रिया चक्रवर्ती का किलर अंदाज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे आ गईं. जैसे ही रिया चक्रवर्ती का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे अब नॉर्मल जिंदगी जिने की कोशिश में लगी हुई हैं. रिया चक्रवर्ती को लेकर पिछले दिनों ऐसी खबर आई थी कि क्ट्रेस बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं.क्योंकि उसी स्टूडियो में जाते हुए रिया चक्रवर्ती को स्पॉट किया गया था, जहां तेजस्वी प्रकाश नजर आईं थी. जिसके बाद ये कयास लगाया जाने लगा कि रिया बिग बॉस की कंटेस्टेंट होंगी.

हालांकि अब रिया चक्रवर्ती ने अब इन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. अपने पोस्ट के जरिए रिया चक्रवर्ती ने ये बताया है कि वो सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनेंगी. अपने पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे बारे में अफवाहें उड़ाई जा रही है कि टीवी शो बिग बॉस में मैं हिस्सा लेने जा रही हूं. मैंने ये पोस्ट इसलिए शेयर किया है क्योंकि इन बातों में किसी प्रकार की कोई सच्चाई नहीं है.

रिया चक्रवर्ती का पोस्ट


क्रूज ड्रग्स पार्टी में शामिल 3 महिलाओं समेत 13 गिरफ्तार, शाहरुख के बेटे आर्यन ने पूछताछ में कहा...

बिग बॉस शो का मैं हिस्सा नहीं बनने वाली हूं. लव एंड लाइट रिया चक्रवर्ती. रिया चक्रवर्ती का नाम बिग बॉस को लेकर खूब उछाला जा रहा था. तब इन अफवाहों को और हवा मिली, जब एक्ट्रेस को स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया था कि 35 लाख रुपये हफ्ते की भारी भरकर डील रिया चक्रवर्ती को ऑफर की गई थी.


अन्य खबरें